क्या ये फिल्म तोड़ सकती है 'पठान' का 500 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड, शाहरुख खान के साथ इस सितारे का रहा है छत्तीस का आंकड़ा

शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरू में इस सुपरस्टार के साथ फिल्म की. फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन इस सुपरस्टार ने उनसे मुंह मोड़ लिया. लेकिन क्या इस सुपरस्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पठान के रिकॉर्ड तोड़ आएगी, यह दिलचस्प सवाल है.

क्या ये फिल्म तोड़ सकती है 'पठान' का 500 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड, शाहरुख खान के साथ इस सितारे का रहा है छत्तीस का आंकड़ा

शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी यह फिल्म

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की पठान कामयाबी के सातवें आसमान पर उड़ रही है. फिल्म ने भारत में 500 करोड़ और दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. यह हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. लेकिन आने दिनों में कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. इसी में एक नाम गदर 2 का भी है. गदर 2 में सनी देओल है. सनी देओल और शाहरुख खान ने डर में एक साथ काम किया था. उसके बाद दोनों की किसी फिल्म में नजर नहीं आए. लेकिन क्या अब सनी देओल की गदर 2 क्या शाहरुख खान की पठान का कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. यही सवाल दोनों के फैन्स के बीच है. 

वैसे भी शाहरुख खान और सनी देओल डर के बाद एक साथ फिर किसी फिल्म में नजर नहीं आए. इस फिल्म में शाहरुख खान विलेन थे जबकि सनी देओल हीरो. लेकिन फिल्म रिलीज के बाद शाहरुख खान सारा क्रेडिट ले गए और उनकी चर्चा खूब हुई. कहा जाता है कि इसी बात को लेकर सनी देओल को यश चोपड़ा से शिकायत भी थी. डर के बाद शाहरुख खान और सनी देओल के बीच लंबे समय तक बात भी नहीं हुई थी. बेशक यह तो हुई अतीत की बात. अब पठान बॉक्स ऑफिस का बादशाह बन कर उभरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिर गदर का तारा भी किसी मायने में कम नहीं है. जब गदर रिलीज हुई थी तो सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर वाकई गदर मचा दिया था. फिल्म के डायलॉग, म्यूजिक और एक्शन सब दर्शकों को खूब पसंद आया था. गदर के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं और एक बार फिर सनी देओल खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. गदर का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस तरह एक बार फिर तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहा है. लेकिन क्या वह पठान के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर पाएगा. यह देखना काफी दिलचस्प होगा.