Box Office Collection Day 2: 'फुकरे रिटर्न्स' की धुआंधार कमाई, जानें दो दिन का कलेक्शन

तरण आदर्श के मुताबिक, जिस रफ्तार से फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है, उस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म तीन दिनों में ही 30 करोड़ की कमाई कर डालेगी.

Box Office Collection Day 2: 'फुकरे रिटर्न्स' की धुआंधार कमाई, जानें दो दिन का कलेक्शन

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत.

खास बातें

  • शनिवार को 'फुकरे रिटर्न्स' ने कमाए 11.30 करोड़ रु.
  • दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 19.40 करोड़ रु.
  • 30 करोड़ है 'फुकरे रिटर्न्स' का बजट
नई दिल्ली:

2013 में आई स्लीपर हिट फिल्म 'फुकरे' की सीक्वल फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 11.30 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, शुरुआती दो दिनों में 'फुकरे रिटर्न्स' की कुल कमाई 19.40 करोड़ रु. हो गई है. मालूम हो कि, रिलीज के पहले दिन फिल्म के खाते में 8.10 करोड़ रु. आए थे. तरण ने यह भी अनुमान लगाया है कि शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिलेगी.

हालात के आगे मजबूर हैं ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम


तरण आदर्श के मुताबिक, जिस रफ्तार से फिल्म बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है, उस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म तीन दिनों में ही 30 करोड़ की कमाई कर डालेगी. अगले हफ्ते भी फिल्म कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. ऐसे में फिल्म के पास 22 दिसंबर तक ज्यादा से ज्यादा कमाई करने का मौका होगा. क्योंकि क्रिसमस पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है.  

'फुकरे रिटर्न्स' ने पहले दिन बटोरे दमदार कलेक्शन, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान
 
 

A post shared by Fukrey Returns (@fukreyreturns) on

सलमान खान ने 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम को दिया यह सरप्राइज!

'फुकरे रिटर्न्स' का बजट लगभग 30 करोड़ रुपए है. 'फुकरों' के गैंग की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. यह यूथ ओरियंटेड कॉमेडी फिल्म है, इसलिए इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. इस फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा तो कलाकार पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और अली फजल हैं.

VIDEO: थिएटर जानने से पहले जान लें कैसी है 'फुकरे रिटर्न्स'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com