3 साल बड़ी सिंगर के इश्क में भूले बचपन की दोस्ती, ठोकर के बाद जाना क्या होता है सच्चा प्यार, आज हैं टॉप सिंगर

अरिजीत सिंह को सिंगिंग की दुनिया का बादशाह भी कहा जाता है. वो अक्सर सादे से लिबास में और सादी सी चप्पल पहने हुए नजर आते हैं. बॉलीवुड को ये नायाब नगीना मिला है एक सिंगिंग रियलिटी शो के जरिए जिसका नाम है गुरुकुल.

3 साल बड़ी सिंगर के इश्क में भूले बचपन की दोस्ती, ठोकर के बाद जाना क्या होता है सच्चा प्यार, आज हैं टॉप सिंगर

3 साल बड़ी सिंगर के इश्क में भूले बचपन की दोस्ती

नई दिल्ली:

मोहब्बत के दर्द में डूबी उम्दा शायरी लिखने वाले शायरों के लिए अक्सर कहा जाता है कि उन्होंने मोहब्बत में कोई गहरा जख्म खाया है. ये बात सिर्फ शायरों पर ही लागू नहीं होती. किसी सिंगर की आवाज अगर इस कदर दर्द में डूबी हो कि उसे सुनते ही आपको भी प्यार की वो कसक महसूस हो जाए जो उसके दिल में है. तो, फिर बात ही क्या है. दिलों में मोहब्बत के ऐसे ही जज्बात जगा देती है बॉलीवुड में गूंजती एक मखमली सी आवाज. जो कानों से सीधे दिल तक पहुंचती और कभी कभी आंखों को नम कर देती है. ये आवाज है अरिजीत सिंह की आवाज. जिनकी तारीफ में ये मीम भी फेमस है कि अरिजीत सिंह का गाना सुनकर गर्लफ्रेंड की याद में बहुत रोया. फिर याद आया कि मैं तो सिंगल हूं. तो क्या ये मान लें कि अरिजीत सिंह की आवाज में दर्द भी इसलिए है क्योंकि वो खुद दिल टूटने के दर्द से गुजर चुके हैं.

तीन साल बड़ी सिंगर से हुआ था प्यार

अरिजीत सिंह को सिंगिंग की दुनिया का बादशाह भी कहा जाता है. वो अक्सर सादे से लिबास में और सादी सी चप्पल पहने हुए नजर आते हैं. बॉलीवुड को ये नायाब नगीना मिला है एक सिंगिंग रियलिटी शो के जरिए जिसका नाम है गुरुकुल. साल 2005 के सीजन में अरिजीत सिंह इस शो में आए थे. इस सीजन से उन्हें पहचान मिली और जिंदगी का पहला प्यार भी. इस शो को को कंटेस्टेंट रूपरेखा बनर्जी से अरिजीत सिंह ने शादी कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रूपरेखा बनर्जी अरिजीत सिंह से तीन साल बड़ी थीं. दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. और तलाक हो गया. हालांकि तलाक के कारणों के कभी खुलासा नहीं हुआ.

बचपनकी दोस्त से रचाई शादी

इसके बाद साल 2014 में अरिजित सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल से शादी रचाई. कोयल रॉय और अरिजित सिंह ने पूरे बंगाली रीति रिवाज से शादी की है. दोनों के दो बच्चे हैं. आपको बता दें कि कोयल रॉय ने भी अरिजीत सिंह से दूसरी शादी की है. पहली शादी से उनकी एक बेटी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई