पहले दिन 140 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 100 करोड़ रुपये, प्रभास की आदिपुरुष ने दो दिन में दुनियाभर में कमाए 240 करोड़ रुपये

Adipurush Box Office Collection: आदिपुरुष की कमाई कितनी हुई? हर किसी की जुबान पर यही सवाल है. आइए हम आपको बताते हैं आदिपुरुष की कमाई. आदिपुरुष को लेकर जबरदस्त हाइप थी. जानें आदिपुरुष का कितना रहा कलेक्शन.

पहले दिन 140 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 100 करोड़ रुपये, प्रभास की आदिपुरुष ने दो दिन में दुनियाभर में कमाए 240 करोड़ रुपये

Adipurush Box Office Collection: आदिपुरुष ने दो दिन में दुनिया भर में कमाए इतने करोड़

आदिपुरुष की कमाई कितनी हुई? हर किसी की जुबान पर यही सवाल है. आइए हम आपको बताते हैं आदिपुरुष की कमाई. आदिपुरुष (Adiprusuh) को लेकर जबरदस्त हाइप थी. फिल्म का काफी समय से इंतजार भी हो रहा था. लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही इसके डायलॉग और वीएफएक्स (VFX) को लेकर इसकी जमकर आलोचना हुई. बेशक रिव्यू फिल्म को लेकर निर्माताओं की उम्मीदों के मुताबिक नहीं आए. लेकिन आदिपुरुष को पहले दिन बम्पर ओपनिंग लगी थी. आदिपुरुष की कमाई (Adipurush Box Office Collection) पहले दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा रही थी. इस तरह फिल्म का दुनिया भर में ग्रॉस कलेक्शन काफी जोरदार रहा था.

आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की आदिपुरुष ने दुनिया भर में पहले दिन लगभग 140 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन फिल्म के लिए दूसरा दिन भी ठीक रहा है. हालांकि कमाई में थोड़ी कमी आई है, लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रुपये दुनिया भर में ग्रॉस कलेक्शन किया है. आदिपुरुष ने दो दिन में लगभग 240 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. आदिपुरुष एक मेगा बजट फिल्म है, ऐसे में इसके विए वीकेंड कलेक्शन के काफी मायने हैं. फिल्म को सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर बनने के लिए बॉक्स ऑफिस पर काफी लंबा सफर तय करना होगा.

आदिपुरुष के डायलॉग्स में होगा सुधार

'आदिपुरुष' के डायलॉग्स की लगातार आलोचना हो रही थी. जिसे देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने इसके संवादों में बदलाव करने का फैसला लिया है. आदिपुरुष के डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत का है. लेकिन कपड़ा तेरे बाप का. तेल तेरे बाप का. आग भी तेरे बाप की. जलेगी भी तेरे बाप की और तेरी बुआ का बगीचा है क्या जो हवा खाने चला आया, जैसे संवादों की वजह से ट्रोल हो रहे हैं. लेकिन देखना यह है कि अब इनमें किस तरह का सुधार किया जाता है. 

Adipurush Review: 'आदिपुरुष' का मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com