पति के कंधे पर चढ़ने की कोशिश कर रही थीं FIR की एक्ट्रेस, बिगड़ा बैलेंस और गिरीं धड़ाम से...देखें Video

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति के रोनित बिस्वास (Ronit Biswas) के साथ नजर आ रही हैं.

पति के कंधे पर चढ़ने की कोशिश कर रही थीं FIR की एक्ट्रेस, बिगड़ा बैलेंस और गिरीं धड़ाम से...देखें Video

पति के कंधे पर चढ़ने की कोशिश कर रही थीं FIR की एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

टीवी शो FIR में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला (Chandramukhi Chautala) का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अकसर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति रोनित बिस्वास के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, इस वीडियो को कविता ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमें वह पति रोनित के साथ योगा करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके पति जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं और कविता उनके पीछे खड़ी हैं और फिर उनके कंधे पर पैर रखकर चढ़ने की कोशिश करती है लेकिन नाकाम हो जाती है औऱ मुंह के बल जमीन पर गिर पड़ती है. 

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस (Kavita Kaushik) लिखती हैं कि कोई भी अपनी विफलताओं को ऑनलाइन पोस्ट नहीं करता है, जो हम देख रहे हैं वह तस्वीर परफेक्ट शॉट्स है, लेकिन लाइफ ऐसी चीज है जिसमें हर समय हम एक नया सुधार करते हैं, आप गिरते हैं और फिर उठकर खड़े हो जाते हैं. यह कब होता है जब नाश्ते में आप ढेर सारे पराठे खाते हैं. कविता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को अब तक 6 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

हाल ही में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) कलर्स का शो बिग बॉस 14 के हाउस में एंट्री की थी जहां पर उन्होंने रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर कई आरोप लगाए थे जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में थी. एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर आरोप लगाते हुए कह रही थी कि, "आपने कई दफा मुझे वाइलेंट मैसेज भेजे थे." जिस पर अभिनव कहते हैं, "जो ये मैसेज वाली बात है वह पूरी तरह से गलत है." जिस पर कविता कहती हैं, "बताओ फिर हमारी दोस्ती क्यों टूटी?" जिसके बाद अभिनव कहते हैं कि मुझे फर्क नहीं पड़ता. अभिनव की बात को काटते हुए कविता कहती हैं, तुम्हें फर्क इसलिए नहीं पड़ता क्योंकि तुम सच नहीं बोलना चाहते.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com