क्रिसमस पर आ रहा है 'सालार', डंकी से टक्कर लेने को है तैयार, जानें रिलीज डेट

फाइनली वह पल आ ही गया जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. प्रशांत नील निर्देशित और मेगास्टार प्रभास स्टारर 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' को बना रही होम्बले फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

क्रिसमस पर आ रहा है 'सालार', डंकी से टक्कर लेने को है तैयार, जानें रिलीज डेट

प्रभास की 'सालार पार्ट 1' की रिलीज डेट की हुई घोषणा

नई दिल्ली:

फाइनली वह पल आ ही गया जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. प्रशांत नील निर्देशित और मेगास्टार प्रभास स्टारर 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' को बना रही होम्बले फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को थिएटर्स में दस्तक देने के लिए तैयार है. जब से होम्बले फिल्म्स ने 'सलार पार्ट 1 सीजफायर' का एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज किया है, तब से दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी उत्सुकता थी. आखिरकार निर्माताओं ने उन्हें बता दिया है कि फिल्म कब रिलीज होगी. 

 22 दिसंबर, 2023 को क्रिसमस सेलिब्रेशन के साथ, फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा ने उत्साह को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है. फैंस की  एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने "सालार पार्ट 1 - सीजफायर" का एक आकर्षक पोस्टर जारी किया है, जिसमें पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास नजर आ रहे हैं. जैसे ही पोस्टर ने रिलीज डेट का खुलासा किया, इसने फैन्स में उत्साह की लहर दौड़ा दी, जो साल के सबसे बड़े सिनेमाई अनुभवों में से एक का वादा करता है. यह फिल्म "केजीएफ" के दूरदर्शी निर्देशक प्रशांत नील, आइकोनिक बाहुबली सुपरस्टार प्रभास और "केजीएफ" और "कांतारा" के क्रिएटर्स, होम्बले फिल्म्स के बीच ऐतिहासिक सहयोग का प्रतीक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं फिल्म में साउथ के जाने माने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में और जान डालने के लिए रेडी हैं. इसके अलावा जो बात इस सहयोग को और भी खास बनाती है, वह है एक्शन के मास्टर प्रशांत नील और मेगास्टार प्रभास की जोड़ी जो पहली बार ऐसे एपिक कैनवास के लिए साथ आई. यह तालमेल एक एक्शन से भरपूर फिल्म पेश करने का वादा करता है जो दर्शकों को क्रेजी कर देगा. होम्बले फिल्म्स की "सालार" में न केवल सुपरस्टार प्रभास हैं, बल्कि पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू सहित कई शानदार कलाकार भी हैं. प्रशांत नील के दूरदर्शी निर्देशन में बनी यह फिल्म फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. खास बात यह है कि सालार शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ रिलीज होगी.