फिल्मफेयर के स्टेज पर नर्वस हुए सलमान खान, तस्वीर शेयर करते हुए 'बस अच्छे से हो जाए' की मांगी दुआ

किसी का भाई किसी की जान के रिलीज के बाद अब सलमान खान फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 होस्ट करने वाले हैं, जिसकी पहली तस्वीर उन्होंने शेयर की है, जो फैंस का ध्यान खींच रही है.

फिल्मफेयर के स्टेज पर नर्वस हुए सलमान खान, तस्वीर शेयर करते हुए 'बस अच्छे से हो जाए' की मांगी दुआ

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स होस्ट करने की सलमान खान ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स बस एक दिन दूर है. है, जिसके चलते फैंस भी  लेटेस्ट अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सलमान खान ने अवॉर्ड्स शूट की एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सेट पर नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ भाईजान ने एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है, जिसमें वह दुआ मांगते हुए दिख रहे हैं. सलमान खान की यह लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. 

सलमान खान ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर में डेनिम और स्वेट शर्ट में नजर आ रहे हैं. इसमें भाईजान का स्वैग देखने लायक है. वहीं इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, कोई नहीं जानता कल क्या होने वाला है. हालांकि इस मामले में यह सच नहीं है क्योंकि कल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हैं. बस अच्छे से हो जाये, दुआ करो क्यूंकि दुआ में हैं बड़ा दम, वन्दे मातरम्. इस कैप्शन पर फैंस भी फिल्म फेयर देखने की बेसब्री बयां करते हुए नजर आ रहे हैं. 

गोविंदा और सलमान का हुआ मिलन

सलमान खान की खुद से शेयर की गई तस्वीर के अलावा एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह गोविंदा से गर्मजोशी से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखते ही फैंस कह रहे हैं कि कुछ तो धमाकेदार होने वाला है. सलमान-गोविंदा की तस्वीर से पहले विक्की कौशल ने भी फिल्म फेयर की रिहर्सल की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्हें डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

बता दें, फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 को सलमान खान, आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल एक साथ होस्ट करने वाले हैं, जिसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है.

विक्की कौशल, गोविंदा, टाइगर श्रॉफ, जान्हवी कपूर और जैकलीन फर्नांडीज जैसे सेलेब्स शो में परफॉर्म करेंगे. वहीं 28 अप्रेल रात 9 बजे यह कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के डायरेक्ट किए विज्ञापन में आए नजर