अब ऐसे दिखने लगे हैं 'सोल्जर' फिल्म के विलेन 'जो जो', फिल्मों से दूर कर रहे हैं ये काम

बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार रहे हैं जो फिल्मों में अपनी अलग और खास एक्टिंग से सुर्खियां बटोर चुके हैं. यह कलाकार भले की फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका न दे सके हों, लेकिन उन्होंने अपने साइड रोल से हमेशा दर्शकों के दिलों को जीता है.

अब ऐसे दिखने लगे हैं 'सोल्जर' फिल्म के विलेन 'जो जो', फिल्मों से दूर कर रहे हैं ये काम

जीतू वर्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार रहे हैं जो फिल्मों में अपनी अलग और खास एक्टिंग से सुर्खियां बटोर चुके हैं. यह कलाकार भले की फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका न दे सके हों, लेकिन उन्होंने अपने साइड रोल से हमेशा दर्शकों के दिलों को जीता है. ऐसे ही एक कलाकार सोल्जर फिल्म में 'जो जो' का रोल करने वाले अभिनेता जीतू वर्मा हैं. जीतू वर्मा बॉलीवुड के चर्चित कलाकारों में से एक रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में कई अलग-अलग किरदार कर खूब नाम कमाया है. फिल्म सोल्जर साल 1998 में आई थी. 

इस फिल्म में बॉबी देओल और प्रीति जिंटा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में जीतू वर्मा ने अभिनेता शरत सक्सेना के बेटे का रोल किया था. जिसका नाम जो जो होता है. फिल्म सोल्जर में जीतू वर्मा अपने विलेन किरदार के अलावा अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे. उन्होंने फिल्में में एक अलग तरह की विग पहनी थी. जो उनके लुक को और भी खतरनाक बना रही थी. इसके अलावा फिल्म में उन्होंने कई जगह पर कॉमेडी भी की थी.

अब जीतू वर्मा का लुक पहले से काफी बदल चुका है. हालांकि उनकी स्मार्टनेस आज भी उतनी ही बरकारा है. फिलहाल जीतू वर्मा फिल्मों से दूर हैं. उन्हें घुड़सवारी का काफी शौक है. यही वजह है जो वह अक्सर सोशल मीडिया पर घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. उनका घुड़सवारी का एक क्लब है. जहां लोग घुड़सवारी करने के लिए जाते रहते हैं. आपको बता दें कि जीतू वर्मा सोल्जर के अलावा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, बादल, टार्जन: द वंडर कार, बोल बच्चन और जय हो जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. आखिरा बार जीतू वर्मा का वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विजय देवरकोंडा और अनन्‍या पांडे कल सुबह पहुंचे एयरपोर्ट