फिल्म 'दिल तो पागल है' ने पूरे किए 25 साल, अपने इस फेवरेट गाने पर झूमती दिखीं माधुरी दीक्षित

30 अक्टूबर 1997 को रिलीज हुई इस फिल्म को 25 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म की लीड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने 'दिल तो पागल है' को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

फिल्म 'दिल तो पागल है' ने पूरे किए 25 साल, अपने इस फेवरेट गाने पर झूमती दिखीं माधुरी दीक्षित

फिल्म 'दिल तो पागल है' ने पूरे किए 25 साल

नई दिल्ली:

खूबसूरत संगीत, बेहतरीन कहानी और उम्दा अभिनय की वजह से हिंदी फिल्म जगत की बेहतरीन और सफलतम फिल्मों में शामिल यश चोपड़ा की फिल्म 'दिल तो पागल है' को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो चुके हैं. लव ट्रायंगल और दोस्ती की कहानी दिखाती ये फिल्म आज भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है. 30 अक्टूबर 1997 को रिलीज हुई इस फिल्म को 25 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म की लीड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने 'दिल तो पागल है' को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. माधुरी फिल्म से अपने फेवरेट सॉन्ग अरे रे अरे पर डांस करती नजर आ रही. पिंक कलर के टॉप के साथ रेड पैंट सूट में माधुरी अरे रे अरे सॉन्ग के सिग्नेचर स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा, 'फिल्म के मेरे पसंदीदा गाने के साथ दिल तो पागल है के 25 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं. आपका कौन सा गाना फेवरेट है'. माधुरी के इस पोस्ट के साथ ही फैंस को भी उनके फिल्म से उनके किरदार की याद आ गई. कई फैंस से कमेंट कर लव यू पूजा और माया लिखा.

गाने भी हुए थे बेहद पॉपुलर

बता दें कि शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'दिल तो पागल है' बेहद सक्सेसफुल रही थी. फिल्म के गाने भी बेहद पॉपुलर हुए, जो आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ रहते हैं. अरे रे अरे के अलावा, ढोलना, कोई लड़की है और फिल्म का टाइटल ट्रैक भी काफी पॉपुलर हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Tara Sutaria मल्टीकलर्ड को-ऑर्ड सेट में दिखीं बहुत सुंदर