ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश, बोले- हैप्पी बर्थडे भाई

अब ऋतिक रोशन ने सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को बर्थडे विश किया है. एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अर्सलान गोनी की एक तस्वीर शेयर की है.

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश, बोले- हैप्पी बर्थडे भाई

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश

नई दिल्ली:

फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन का सुजैन खान के साथ तलाक हो गया है. यह दोनों साल 2014 में अलग हो गए. लेकिन अब ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब दोस्त की तरह रहते हैं. इतना ही नहीं यह दोनों अब अपने डेटिंग लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं, जबकि उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान लंबे समय से अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. चारों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए भी देखा जाता है.

अब ऋतिक रोशन ने सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को बर्थडे विश किया है. एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अर्सलान गोनी की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन खान के बॉयफ्रेंड को विश किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाई यार अर्सलान गोनी आपको आने वाले सूप सॉनिक साल की शुभकामनाएं देता हूं.' सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. फाइटर के निर्देशक और निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने साझा किया, 'फाइटर' प्यार और समर्पण का फल है. टीज़र लॉन्च उस फिल्म की एक रोमांचक झलक है जिसे हम स्क्रीन पर लाना चाहते हैं. यह फिल्म में दर्शाए गए ड्रामा और इंटेंसिटी का एक छोटा सा हिस्सा भर है. यह झलक थ्रिलिंग एरियल सीक्वेंसेज से लेकर हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों के दमदार प्रदर्शन तक, सूक्ष्म शिल्प का संकेत देती है. हम इस झलक को दिखाने और 25 जनवरी, 2024 को दर्शकों के लिए इंतजार करने वाली फिल्म के लिए मंच तैयार करने के लिए रोमांचित हैं.