शाहरुख को याद आए पुराने दिन तो कार्तिक ने Fifa World Cup जीत पर मेसी को कहा शुक्रिया, सेलेब्स ने यूं मनाया अर्जेंटीना की जीत का जश्न

Argentina Wins Fifa World Cup 2022: अर्जेंटीना की जीत पर शाहरुख खान को अपने पुराने दिन याद आए तो वहीं सुष्मिता सेन और बाकी सेलेब्स ने मेसी को इस ऐतिहासिक जीत की बधाईयां दी.

शाहरुख को याद आए पुराने दिन तो कार्तिक ने Fifa World Cup जीत पर मेसी को कहा शुक्रिया, सेलेब्स ने यूं मनाया अर्जेंटीना की जीत का जश्न

मेसी और अर्जेंटीना की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की खुशी

नई दिल्ली:

बीती रात कतर में फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना को जीत हासिल हुई है. वहीं फुटबॉल प्लेयर मेसी के लिए यह दिन जीतना खास था, उतना ही फुटबॉल प्रेमियों के लिए फीफा विश्व कप 2022 का दिन रोमांच से कम नहीं था. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस शानदार मैच पर अपना रिएक्शन दिए बिना रह नहीं पाए. जहां एक्टर शाहरुख खान को अपने पुराने दिन याद आए तो वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और बाकी सेलेब्स ने मेसी को इस ऐतिहासिक जीत की बधाईयां दी. आइए आपको दिखाते हैं फुटबॉल प्रेमी सेलेब्स ने अर्जेंटीना की जीत पर क्या लिखा...  

 शाहरुख को याद आए पुराने दिन

फिल्म 'पठान' के प्रमोशन पर शाहरुख खान फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में मौजूद थे. वहीं इस दौरान उन्होंने लियोनेल मेसी के अर्जेंटीना द्वारा ट्रॉफी की जीत पर अपना रिएक्शन देते हुए अपने पुराने दिनों को याद करते हुए ट्विटर पर लिखा, "हम अब तक के सर्वश्रेष्ठ वर्ल्ड कप फाइनल के समय में रह रहे हैं. क्योंकि मुझे आज भी अपनी मां के साथ एक छोटे से टीवी पर WC देखना याद है.... अब वही उत्साह अपने बच्चों के साथ महसूस कर रहा हूं !! और हम सभी को प्रतिभा, कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाने के लिए #messi का शुक्रिया !!

कार्तिक का ये था रिएक्शन

इन दिनों लगातार हिट फिल्में दे रहे कार्तिक आर्यन ने भी अर्जेंटीना की जीत पर एक के बाद एक इंस्टाग्राम पर स्टोरी और ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "अभी तक का सबसे बेस्ट फुटबॉल मैच #FIFAWorldCupFinal देखा." इसके अलावा उन्होंने ताज पहने हुए मेसी की फोटो शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की.

अनिल कपूर और रणवीर सिंह ने जाहिर की खुशी

इस ऐतिहासिक मैच पर अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा, "क्या  मैच था और क्या खिलाड़ी! इस #WorldCup के फाइनल की  इससे बेहतर की कल्पना नहीं की जा सकती थी, खास तौर पर बेस्ट ऑफ औल टाइम्स #Messi!!! तो वहीं फाइनल मैच लाइव देखने पहुंचे रणवीर सिंह ने लिखा, "मैंने अभी क्या देखा है?" ?! ऐतिहासिक. प्रतिष्ठित. रियल मैजिक. #फीफा विश्व कप."

एक्ट्रेसेस ने भी दिया रिएक्शन

इन दिनों कतर में वेकेशन मना रहीं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी ट्रॉफी के साथ अर्जेंटीना की टीम की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ऐतिहासिक मैच," इसके साथ उन्होंने नीले दिल की इमेजी शेयर की. इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में फ्रेंच टीम और गोल्डन बूट अवॉर्ड विजेता एम्बाप्पे की भी तारीफ की.

वहीं फुटबॉल प्रेमी अनन्या पांडे ने कैप्टन मेसी की ट्रॉफी पकड़े हुए फोटो शेयर करते हुए अर्जेंटीना को बधाई दी. इसके अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ट्रॉफी के साथ मेसी की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "आखिरकार !!!!! क्या विश्व कप फाइनल था !!! बधाई हो #argentina आप पर गर्व है. मेस्सी फाइनल को खत्म करने का बेस्ट तरीका!!!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए अपना रिएक्शन देते हुए अर्जेंटीना और मेसी को मुबारकबाद दी. वहीं भारत के प्रधानमंत्री ने भी अपने ट्विटर पर फुटबॉल प्रेमियों के लिए पोस्ट शेयर किया.