शादी के बाद छा गया फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का देसी अवतार, देखें Viral Photos

शादी का रेड लहंगा-गाउन हो या उसके बाद शिबानी का साड़ी में देसी लुक हर बार वह एक नया स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करती दिखीं.

शादी के बाद छा गया फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का देसी अवतार, देखें Viral Photos

शिबानी दांडेकर ने पहनी साड़ी को कुर्ते में दिखे फरहान, देखिए देसी अंदाज

नई दिल्ली:

एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और मॉडल शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसके दौरान शिबानी और फरहान की शादी की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. शादी का रेड लहंगा-गाउन हो या उसके बाद शिबानी का साड़ी में देसी लुक हर बार वह एक नया स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करती दिखीं. अपने स्टाइल से सभी को इंप्रेस कर रहीं शिबानी दांडेकर ने हाल में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हसबैंड फरहान अख्तर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
 

शिबानी दांडेकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से देसी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फरहान अख्तर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.  शिबानी इन तस्वीरों में गोल्डन टच की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसका फैब्रिक टिश्यू का है. शिबानी की साड़ी पर फ्लोरल डिटेलिंग की गई है और इस पर ऑर्नेट बॉर्डर बना है. वहीं फरहान ने लगभग इसी कलर में कुर्ता, पायजामा और बंडी कैरी किया है. तस्वीरों में एक साथ दोनों  बेहद प्यारे दिख रहे हैं. कभी सीढ़ियों से उतरते हुए तो कभी चमकते सूरज के सामने रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए फरहान और शिबानी इस तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर, एक्टर साइरस साहूकार समेत कई सेलिब्रिटीज ने इन फोटोज कर कमेंट करते हुए अपना प्यार जताया है. वहीं फैंस भी इस कपल को खूब पसंद कर रहे हैं और फरहान शिबानी की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं.  

बता दें कि एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख़्तर ने करीब चार साल तक चली डेटिंग के बाद अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से 19 फरवरी को शादी कर ली. खंडाला के एक फार्म हाउस में ये दोनों क्रिश्चियन रीति रिवाजों के साथ एक दूजे के हो गए. फरहान और शिबानी की शादी के दौरान फिल्म जगत के कई सितारे और उनके करीबी दोस्त रिश्तेदार शामिल हुए. उनके शादी के खुशनुमा पलों के कई सारे फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान फरहान के पिता जावेद अख्तर और शिबानी दांडेकर को डांस करते भी देखा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com