जानें कौन हैं फरहान अख्तर की होने वाली पत्नी शिबानी दांडेकर ? इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं रोमांटिक तस्वीरें 

बॉलीवुड के जाने माने लेखक और गीतकार के बेटे फरहान अख्तर अब अपनी दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं. सोर्स की माने तो दोनों 12 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे

जानें कौन हैं फरहान अख्तर की होने वाली पत्नी शिबानी दांडेकर ? इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं रोमांटिक तस्वीरें 

जानें कौन हैं फरहान अख्तर की होने वाली पत्नी शिबानी दांडेकर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने लेखक और गीतकार के बेटे फरहान अख्तर अब अपनी दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं. सोर्स की माने तो दोनों 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन उससे पहले घर में शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. 17 फरवरी को हल्दी मेंहदी सेरेमनी हुई थी. जिसमें शिबानी दांडेकर की बहनें और खास दोस्त जैसे रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इस सेरेमनी में जमकर डांस हुआ जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


दो हैं बेटियां 
फरहान अख्तर ने पहले अधुना भबानी से शादी की थी, वहीं साल 2017 में दोनों अलग हो गए थे. दोनों के दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं. दोनों का ये रिश्ता 16 साल चला था. वहीं उसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. 

कौन हैं शिबानी 
बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं शिबानी. उनके बारे में बताएं तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एंकर अमेरिकन चैनल पर की थी. इसके अलावा शिवानी आईपीएल के एक सीजन को भी होस्ट कर चुकी हैं. वे खतरों के खिलाड़ी और कई शोज़ में हिस्सा भी ले चुकी हैं. इसके अलावा मॉडलिंग भी करती हैं. सोशल मीडिया पर शिवानी को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं रोमांटिक तस्वीरें 
वहीं बता दें कि फरहान और शिवानी के कुछ रोमांटिक फोटो भी हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. इस तस्वीरों में वे कहीं फरहान को हग करती नजर आ रही हैं तो कहीं दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. फैंस इन खूबसूरत तस्वीरों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.