विज्ञापन
This Article is From Jun 01, 2022

फरदीन खान का दिखा डैशिंग लुक, फैंस बोले- चाइल्डहुड क्रश इज बैक

हाल ही में फरदीन खान ईद के इवेंट पर नजर आए. फरदीन खान को देखकर यही कहा जा सकता है कि वो भी ईद के चांद से कम नहीं है. ये वीडियो हुमा कुरैशी की पार्टी का है जिसमें फरदीन खान एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फरदीन खान का दिखा डैशिंग लुक, फैंस बोले- चाइल्डहुड क्रश इज बैक
फरदीन खान का बदला हुआ लुक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान बॉलीवुड से काफी लंबे वक़्त से दूरी बनाए हुए हैं. बीच में कुछ वक्त के लिए फरदीन खान सुर्खियों में जरूर आए थे, तब जब उनके बढ़े हुए वजन की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी.  फरदीन ने इन तस्वीरों में इतना वेट गेन कर लिया था कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था.  इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद फरदीन खान ने खुद की फिटनेस पर दिन रात काम किया और अब एक नए लुक के साथ फरदीन खान सुर्खियों में छाए हुए हैं.  अब जब फरदीन खान का पुराना लुक लौट आया है तो ये अटकलें तेज हो गईं हैं कि जल्द ही उनकी बॉलीवुड में वापसी होने वाली है.   सोशल मीडिया पर दिनों फरदीन खान का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

लंबे वक्त के बाद  बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो फरदीन खान का एक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में फरदीन खान के फैंस को  लंबे इंतजार के बाद उनका नया लुक देखने को मिल रहा है. फरदीन खान को देखकर यही कहा जा सकता है कि वो भी ईद के चांद से कम नहीं लग रहे हैं. ये वीडियो हुमा  कुरैशी की ईद की पार्टी का है जिसमें फरदीन खान एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनका लुक देखकर फैंस बेहद खुश है. इस वीडियो में फरदीन खान बहुत ही फिट और हैंडसम लग रहे हैं. ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में फरदीन बहुत ही डैशिंग लग रहे हैं. कैमरे के सामने पोज देते हुए फरदीन की मुस्कुराहट फैंस के भी चेहरे पर स्माइल ला रही है. 

फरदीन को पुराने डैशिंग लुक में देखकर फैंस भी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फरदीन खान का ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. फैंस फरदीन खान को दोबारा ऑन स्क्रीन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं.  कोई फरदीन को अपना चाइल्डहुड क्रश बता रहा है कोई उनके अमेजिंग ट्रांसफॉरमेशन की तारीफ कर रहा है. कोई इनकी फैट को फिट जर्नी का इंस्पायरिंग बता रहा है तो कोई फरदीन के फिल्मों में वापस लौटने के इंतजार जाहिर कर रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com