विज्ञापन
Story ProgressBack

फ्लाइट में इश्क का इजहार, फिर रचाई शादी, जानें क्यों अब 18 साल बाद नताशा माधवानी से तलाक ले रहे फरदीन खान

बॉलीवुड में एक और तलाक की खबर सामने आ रही है. नब्बे के दशक के चॉकलेटी हीरो फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया है.

Read Time:4 mins
?????? ??? ???? ?? ?????, ??? ???? ????, ????? ????? ?? 18 ??? ??? ????? ??????? ?? ???? ?? ??? ????? ???
शादी के 18 साल बाद टूटा फरदीन खान और नताशा माधवानी का रिश्ता
नई दिल्ली:

एक्टर फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी ने अपनी शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया है. आपको बता दें कि सुपरस्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने 2005 में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से शादी की थी.

बॉलीवुड में रिश्तों के बनने और बिगड़ने का दौर चलता रहता है. हाल ही में एक और कपल के रिश्ते में दरार की खबरें सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से चर्चा में आए एक्टर फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी ने अपनी शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया है. आपको बता दें कि सुपरस्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने 2005 में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से शादी की थी. बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले ही दोनों के रिश्तों में कुछ दरार आ गई थी और इसके बाद ये कपल अलग-अलग रह रहा था. फरदीन जहां मुंबई में अपनी मां के साथ रह रहे थे, वहीं नताशा बच्चों के साथ लंदन में रह रही थी. कहा गया है कि दोनों ने हालांकि तलाक की खबर ऑफिशियल कंफर्म नहीं की है लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

मुमताज की बेटी है नताशा माधवानी
एक वक्त फरदीन खान अपनी खूबसूरती और स्मार्टनेस के चलते बॉलीवुड के सेंसेशन थे और एक वक्त उनकी ढेर सारी फिल्मों ने खूब सफलता भी हासिल की थी. लेकिन इसके बाद फरदीन खान के करियर ने एक पॉज ले लिया था और काफी समय से वो बॉलीवुड की चर्चाओं से दूर थे. कहा जा रहा है कि करियर में असफलता और पत्नी के साथ विचारों के मतभेद के चलते ये अलगाव हो रहा है. दोनों एक साल से भी ज्यादा समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे. इनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो फरदीन खान ने काफी लंबी डेटिंग के बाद नताशा को अपना हमसफर बनाया था. फरदीन खान ने एक फ्लाइट में नताशा को प्रपोज किया था और दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. इन दोनों के दो बच्चे हैं. फरदीन और नताशा की बेटी का नाम डियानी है और बेटे का नाम अजियस है. फरदीन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि फरदीन खान की पत्नी नताशा माधवानी अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री मुमताज की बेटी हैं.

 फरदीन खान का फिल्मी करियर
फरदीन के करियर की बात करें तो उनका डेब्यू एक शानदार फिल्म प्रेम अगन से हुआ. उसी साल इसी फिल्म के चलते फरदीन को बेस्ट डेब्यू का पुरस्कार भी मिला था. इसके बाद 2000 के दौर में उनकी काफी सारी फिल्में आई और वो एक चॉकलेटी हैंडसम बॉय के रूप में पॉपुलर हो गए. उनकी कुछ हिट फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ हे बेबी और उर्मिला मातोंडकर के साथ भूत शामिल है. फिर उनके करियर में काफी उतार चढ़ाव आए और 2010 में फिल्म दूल्हा मिल गया में उनको देखा गया.

जब पैपराजी ने रणवीर सिंह से कहा, "आग लगा दिया", तो दीपिका पादुकोण ने दी स्माइल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चाहे कितने भी बिजी हों बेटी राहा के साथ ये एक्टिविटी रोज करते हैं रणबीर और आलिया, एक्ट्रेस ने खुद बताया रुटीन
फ्लाइट में इश्क का इजहार, फिर रचाई शादी, जानें क्यों अब 18 साल बाद नताशा माधवानी से तलाक ले रहे फरदीन खान
जब पुलिस ने सुनिल शेट्टी को समझ लिया था अपराधी, जिम से निकलते ही अन्ना से होने लगी थी पूछताछ
Next Article
जब पुलिस ने सुनिल शेट्टी को समझ लिया था अपराधी, जिम से निकलते ही अन्ना से होने लगी थी पूछताछ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;