अंशुला कपूर की पूल फोटो देख चौंक गए फैन्स, बोले- इतना बदलाव कैसे... 

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खास छाई हुई हैं. उनका शानदार ट्रांसफॉर्मेशन फैन्स के होश उड़ा रहा है.

अंशुला कपूर की पूल फोटो देख चौंक गए फैन्स, बोले- इतना बदलाव कैसे... 

अंशुला कपूर की नई तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खास छाई हुई हैं. उनका शानदार ट्रांसफॉर्मेशन फैन्स के होश उड़ा रहा है. वे अपनी नई और लेटेस्ट तस्वीरों से फैन्स का दिल जीत रही हैं. वहीं हाल ही में अंशुला कपूर ने एक फोटो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस तस्वीर में अंशुला को पहचान पाना भी मुश्किल है. जी हां, स्विमसूट पहने अंशुला पूल में पैर लटकाए बैठी हैं. उनका ये अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंशुला कपूर बेहद ही खूबसूरत ब्लू कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं. उन्हें ग्लैमरस अवतार में देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप काफी खूबसूरत दिख रही हैं. तो वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा इतना बदलाव कैसे. बता दें कि इस तस्वीर पर बहन खुशी, अनुष्का शर्मा, तारा सुतारिया ने भी कमेंट कर अंशुला की तारीफ की है. 

काम की बात कें तो अंशुला कपूर ऋतिक रोशन की कंपनी HRX में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही वे कई बड़ी कंपनियों में ऑपरेटिंग मैनेजर के पद पर काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : 'चुप' के निर्देशक आर. बाल्‍की, अभिनेता सलमान दुलकर की NDTV से ख़ास बातचीत