दिलीप कुमार के ट्विटर एकाउंट को बंद करने की घोषणा पर मायूस हुए फैंस, बोले- यह सिर्फ एक एकाउंट नहीं है बल्कि...

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर घोषणा की गई कि उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल बंद कर दिया जाएगा. इस खबर से उनके फैंस काफी मायूस हो गए हैं.

दिलीप कुमार के ट्विटर एकाउंट को बंद करने की घोषणा पर मायूस हुए फैंस, बोले- यह सिर्फ एक एकाउंट नहीं है बल्कि...

दिलीप कुमार के ट्विटर एकाउंस को बंद करने की घोषणा पर मायूस हुए फैंस

खास बातें

  • दिलीप कुमार का ट्विटर एकाउंट को बंद करने की घोषणा
  • 7 जुलाई को कह दिया था दिलीप कुमार ने अलविदा
  • साल 2011 में शुरु किया गया था ट्विटर एकाउंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपनी शानदार फिल्मों और अभिनय से अपने चाहने वालों के दिलों में खास जगह बना ली है. लीजेंड्री अभिनेता दिलीप कुमार ने 7 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से उनकी पत्नी सायरा बानो को ही नहीं बल्कि उनके लाखो करोड़ों चाहने वाले लोगों को भी सदमा लगा था. वहीं अब दिलीप कुमार साहब के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर घोषणा की गई कि उनका ये एकाउंट बंद कर दिया जाएगा. जिसके बाद फैंस के लगातार रिएक्शन देखे जा सकते हैं.


ट्विटर एकाउंट को बंद करने की घोषणा 
हाल ही में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर घोषणा की गई कि उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल बंद कर दिया जाएगा, इस पोस्ट में दिलीप कुमार की तस्वीर के साथ ही लिखा गया- "बहुत चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्रिय दिलीप कुमार साहब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है. आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद" इस पोस्ट पर लगातार फैंस के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये यह सिर्फ एक एकाउंट नहीं है बल्कि यह एक इतिहास, हेरिटेज है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'इसमें दिलीप साहब की यादों से भरा सफर है'. 


साल 2011 में शुरु किया गया था एकाउंट 
आपको बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के ट्विटर एकाउंट को साल 2011 में शुरू किया गया था. इस एकाउंट को 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं उन्होंने 6 लोगों को फॉलो किया था. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, लता मंगेशकर, फैजल फ़ारुखी समेत पीएमओ इंडिया शामिल है.