Sussanne Khan की पॉजिटिव थिंकिंग से प्रभावित हुए फैंस बोले- आप किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से...

सुजैन खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं फिलहाल तो हाल ही में उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है.

Sussanne Khan की पॉजिटिव थिंकिंग से प्रभावित हुए फैंस बोले- आप किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से...

Sussanne Khan की पॉजिटिव थिंकिंग से प्रभावित हुए फैंस

नई दिल्ली:

सुजैन खान अपनी खूबसूरती, फिटनेस और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सुजैन खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए अपलिफ्टिंग मैसेज शेयर करती रहती हैं. आपके बेहद खूबसूरत और स्टनिंग तस्वीर के साथ सुजैन खान ने बहुत ही मोटिवेशनल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुजैन अपनी इस लेटेस्ट ब्लैक एंड वाइट फोटो से फैंस को इंस्पायर कर रही हैं.  इस तस्वीर को सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं सुजैन खान की आंखें जो भी बहुत ही एक्सप्रेसिव नजर आ रही हैं. 

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सुज़ैन खान ने ढाई कयामत 

 पेशे से जानी मानी इंटीरियर एंड फैशन डिजाइनर सुजैन खान किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं. खूबसूरती, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस के मामले में वो बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी मात दे सकती हैं. एक बार फिर सुजैन खान की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. सुज़ैन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक बेहद स्टनिंग ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड  फोटो शेयर की है. कहने की जरूरत नहीं है सुज़ैन इस तस्वीर में भी हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं. अपनी इस फोटो में सुजैन गाड़ी की सीट पर बैठी हुई देखी जा सकती हैं. उन्होंने टीशर्ट ऊपर से जैकेट पहन रखा है. बॉब कट हेयर उनपर काफी सूट कर रहे हैं. खास तौर पर इस तस्वीर में सूजैन की आंखें किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं.

फैंस के लिए लिखा बेहद इंस्पिरेशनल मैसेज 

अपनी इस बेहद खूबसूरत फोटो के साथ सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर बहुत ही इंस्पिरेशनल और प्यारा Quote  लिखा है. उन्होंने लिखा, 'आप हारे नहीं हैं, आप रिडाइरेक्ट कर रहे हैं. आप असफल नहीं हैं, आप सिर्फ सीख रहे हैं. आप पीछे नहीं हैं, आप तैयारी कर रहे हैं'. फैंस को न सिर्फ सुजैन खान की तस्वीर बल्कि उनका इंस्पायरिंग मैसेज भी बेहद पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं आप'.तो दूसरे ने लिखा 'ब्यूटी इन ब्लैक एंड व्हाइट'. वहीं इस इंस्पायरिंग मैसेज  को पढ़कर एक फैन ने लिखा, 'इंप्रेसिव मैसेज' तो दूसरे ने  लिखा आप हमारे लिए इंस्पिरेशन हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com