अक्षय कुमार ने खिलाड़ी अंदाज में मौनी रॉय को उठाया बाहों से, वीडियो देख लोग बोले- फिल्में फ्लॉप तो सर्कस शुरू

अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ ऐसी परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. हालांकि इस परफॉर्मेंस के बाद अभिनेत्री और खिलाड़ी कुमार को लोगों के मजाक और आलोचना का सामना करना पड़ा.

अक्षय कुमार ने खिलाड़ी अंदाज में मौनी रॉय को उठाया बाहों से, वीडियो देख लोग बोले- फिल्में फ्लॉप तो सर्कस शुरू

अक्षय कुमार ने खिलाड़ी अंदाज में मौनी रॉय को उठाया बाहों से

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने द एंटरटेनर्स टूर पर हैं. उनके साथ अभिनेत्री मौनी रॉय, दिशा पटानी, सोनम बजाव, नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना भी शामिल हैं. यह भी सितारे विदेश में दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. शनिवार को अमेरिका ऑरलैंडो में इन सितारों ने लाइव परफॉर्मेंस दी. इस दौरान अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ ऐसी परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. हालांकि इस परफॉर्मेंस के बाद अभिनेत्री और खिलाड़ी कुमार को लोगों के मजाक और आलोचना का सामना करना पड़ा. 

मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय कुमार हवा में उल्टा लटकर अपनी बाहों से मौरी रॉय को उठाते नजर आ रहे हैं. ऑरलैंडो के ओस्सियोला हेरिटेज पार्क में अपने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय कुमार काफी ऊंचाई पर एक हार्नेस से उल्टा लटके हुए हैं और भीड़ से मौनी रॉय को लेने के लिए थोड़ा नीचे जाते हैं. वह अभिनेत्री को अपने हाथों से पकड़ लेते और उन्हें हवा में ऊपर खींच लेते. इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने खास कैप्शन भी लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने लिखा, 'मंच, पागलपन, संगीत, रोशनी, शोर यह सब जादू है, मुझे यह सब पसंद है. प्यार के लिए धन्यवाद ऑरलैंडो. आपने मुझमें जो प्यार, विश्वास किया है. उसके लिए हमेशा मेरी टीम का आभारी हूं. मेरे साथी कलाकारों को धन्यवाद जो अब सभी दोस्त बन गए हैं. मैं इस समय को हमेशा के लिए संजो कर रखूंगी.' एक तरफ जहां मौरी रॉय और अक्षय कुमार के फैंस उनकी परफॉर्मेंस को पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनपर कटाक्ष पर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया पर यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा, 'इतनी सारी फ्लॉप फिल्मों के बाद. यह लोग सर्कस में शामिल हुए हैं.' दूसरे ने लिखा, 'अमेरिका जाकर सर्कस कर रहे हो.' इनके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किए हैं.