शाहरुख खान ने किस सवाल पर कहा - चुप करो वो दो बच्चों की मां हैं

शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSrk सेशन की शुरुआत की. इसमें उनसे ऐसे-ऐसे सवाल किए गए कि किंग खान ने भी फ्रंटफुट पर खेलते हुए जवाब दिए.

शाहरुख खान ने किस सवाल पर कहा - चुप करो वो दो बच्चों की मां हैं

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अभी पहले उन्होंने 10 अगस्त को एक पोस्टर रिलीज किया और इसके बाद ट्विटर पर #Asksrk सेशन शुरू कर दिया. अब शाहरुख को तो आप जानते ही हैं. उनके फैन्स उन्हें छेड़ते हैं तो वो भी जवाब देने में किसी से कम नहीं. ये उनकी हाजिर जवाबी ही है जो उनके फैन्स और फॉलोअर्स भी एक से बढ़कर एक सवाल करते हैं. इस बार उनसे फिल्म जवान की उनकी कोस्टार को लेकर सवाल किया गया.

एक फैन ने लिखा, नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं ? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, चुप करो! दो बच्चों की मां हैं वो...हाहा. वैसे बता दें कि इस फिल्म के जरिए नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अभी ये तो नहीं पता कि वो शाहरुख के अपोजिट हैं या नहीं लेकिन उनकी एंट्री को लेकर फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

जवान से जेलर को लेकर भी हुए सवाल 

शाहरुख खान के एक फैन ने पूछा क्या आप जेलर देखेंगे ? इसके जाब में किंग खान ने लिखा, बिल्कुल...मैं रजनी सर को बहुत प्यार करता हूं. वो जवान के सेट पर आए थे हमें गुड विशेज और आशीर्वाद दिया.

शाहरुख ने फैन को दिया सॉलिड कमबैक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने लिखा, मंगेतर को बोल रहा हूं कि जवान देखने चले तो वो बोल रही है कि मेरे जवान तो तुम हो. मुझे नहीं देखना शाहरुख को. इसके जवाब में किंग खान ने जो लिखा वो बड़ा मजेदार था. किंग खान ने लिखा, ठीक है भाई तुम उसी की सुनलो. किसी और से पिक्चर की कहानी सुन लेना. पूछना अगली देखेगी या नहीं...उसका नाम डंकी है...या फिर तुम डंकी भी लगते हो ??