Fact Check: कैटरीना और विक्की की शादी की ये तस्वीरें तेजी से हो रही हैं वायरल, जानें इनका सच

Fact Check: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी आज यानी की 9 दिसंबर को होने जा रही है. शादी के मौके पर कपल ने डेकोरेशन, खाना, सिक्योरिटी से लेकर हर एक चीज का विशेष ध्यान रखा है.

Fact Check: कैटरीना और विक्की की शादी की ये तस्वीरें तेजी से हो रही हैं वायरल, जानें इनका सच

Fact Check: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वायरल हो रहे हैं ये फेक फोटो

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी आज यानी की 9 दिसंबर को होने जा रही है. शादी के मौके पर कपल ने डेकोरेशन, खाना, सिक्योरिटी से लेकर हर एक चीज का विशेष ध्यान रखा है. विक्की और कैट की शादी की हर एक अपडेट को जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर छोटी से छोटी खबर भी तेजी से वायरल होती है. इसी बीच दोनों की शादी के जुड़ी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जो असल में फेक तस्वीरें हैं.

कैटरीना और की शादी 3 दिनों के हिसाब से फिक्स की गई है. वहीं बीते दिन मेंहदी की रस्म थी. इस रस्म के बाद से कैटरीना की हरे रंग की साड़ी में एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उनके हाथों में मेंहदी भी लगी है. दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर समारोह की है, लेकिन असल में यह तस्वीर विज्ञापन की है. जिसमें एक्ट्रेस डांस करती दिख रही हैं.


इसके साथ ही एक तस्वीर और भी वायरल हुई थी. जहां एक्ट्रेस लहंगा पहने बैठी हैं और वे मेंहदी लगवा रही हैं, बता दें कि यह भी एक फेक तस्वीर है. यह साल 2006 में आई फिल्म हमको दीवाना कर गए के एक सीन से ली गई है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉट में सात थेरे लेंगे. इसी बीच दोनों के शादी का कार्ड भी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि यह उनका फेक कार्ड है. 

वहीं एक तस्वीर और सामने आई है जहां कैटरीना दुल्हन बनी दिखाई दे रही हैं और ज्लवैरी से लदी दिख रही हैं. दरअसल यह उनकी शादी का फोटो ये वीडियो नहीं है बल्कि एक ज्वैलरी का विज्ञापन था जिसे देखकर काफी हैरान रह गए.

कैटरीना कैफी की कल मेंहदी रस्म थी. जहां जमकर पंजाबी गानों की पले लिस्ट भी सामने आई जहां दोनों ने जमकर डांस किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल यह तस्वीर फोटोशॉप की गई है. देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं.