म्यूजिक वीडियो 'इश्क नहीं करते' का टीजर आउट, इमरान हाशमी और सहर बम्बा की दिखी जबर्दस्त केमिस्ट्री 

इमरान हाशमी के नए म्यूजिक वीडियो के रिलीज का उनके तमाम फैन्स को इंतजार है. इस बीच 'इश्क नहीं करते' के मेकर्स ने म्यूजिक वीडियो का पहला टीजर जारी कर दिया है.

म्यूजिक वीडियो 'इश्क नहीं करते' का टीजर आउट, इमरान हाशमी और सहर बम्बा की दिखी जबर्दस्त केमिस्ट्री 

इमरान के म्यूजिक वीडियो का टीजर आउट

नई दिल्ली :

इमरान हाशमी के नए म्यूजिक वीडियो के रिलीज का उनके तमाम फैन्स को इंतजार है. इस बीच 'इश्क नहीं करते' के मेकर्स ने म्यूजिक वीडियो का पहला टीजर जारी कर दिया है. इसी के साथ पूरे म्यूज़िक वीडियो की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है. म्यूजिक वीडियो को इमरान हाशमी के जन्मदिन के मौके पर 24 मार्च को रिलीज किया जाएगा. इमरान हाशमी ने इस  गाने को अपने जन्मदिन के मौके पर रिलीज किए जाने को लेकर उत्साह जताया. 

इमरान ने इससे संबंधित एक सोशल मीडिया पोस्ट भी लिखा और इस म्यूज़िक वीडियो को अपने फ़ैन्स के लिए अपने जन्मदिन का तोहफा बताया. म्यूज़िक वीडियो के टीजर की इस झलक में इमरान हाशमी और सहर बाम्बा का जज़्बाती अंदाज देखा जा सकता है. बी प्राक द्वारा दिल से गाया गया यह गाना निश्चित तौर पर लोगों को ख़ूब पसंद आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने को राज जायसवाल ने  अपने म्यूज़िक लेबल DRJ रेकॉर्ड्स के तहत प्रोड्यूस‌ किया है. इस गाने को गीतकार जानी ने ख़ूबसूरत लफ़्ज़ों से सजाया है तो वहीं मशहूर गायक बी प्राक ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. उल्लेखनीय है कि इस गाने को जानी और बी प्राक ने मिलकर कम्पोज़ भी किया है. म्यूजिक वीडियो में इमरान हाशमी और सहर बम्मा की न‌ई रोमांटिक जोड़ी का अलहदा अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा. इस बहुप्रतीक्षित गाने को 24 मार्च, 2022 को‌ रिलीज किया जाएगा.