एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली Bigg Boss की प्राइज मनी, शहनाज गिल के शो पर किया ये खुलासा

एल्विश यादव हाल में शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज' में पहुंचे थे. यहां एल्विश यादव ने हैरान करने वाला खुलासा किया.

एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली Bigg Boss की प्राइज मनी, शहनाज गिल के शो पर किया ये खुलासा

एल्विश यादव

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन, यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने वाले पहले वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट बनकर इतिहास रच दिया. बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जीतने के बाद एल्विश को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी देने की बात कही गई. हालांकि एल्विश ने दावा किया कि शो के एक महीने बाद भी उन्हें उनकी प्राइज मनी नहीं मिली है.

एल्विश हाल ही में शहनाज गिल के चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में नजर आए थे. बातचीत के दौरान, शहनाज ने देखा कि एल्विश के पास दो मोबाइल फोन थे. शहनाज ने एल्विश से पूछा कि वह तीसरा फोन कब खरीदेंगे. एल्विश ने उसे जवाब देते हुए कहा कि उसके पास तीन फोन हैं. शहनाज ने तुरंत उनसे पूछा, "चौथा वाला कब ले रहे हो?" इस पर एल्विश ने ऐसा जवाब दिया कि वाकई में शहनाज हैरान रह गईं. एल्विश ने कहा, "चौथा भी लेंगे जब बिग बॉस वाले 25 लाख भेज देंगे." एल्विश की बात सुनने के बाद शहनाज ने कहा, 'ये तो गलत है'.

14 अगस्त को एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट को हराकर बिग बॉस ओटीटी 2 जीता. 

दुबई में एल्विश यादव का आलीशान घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एल्विश यादव फिलहाल अपनी नई सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपने टाइम के बाद उन्होंने एक बड़ा फैन बेस तैयार कर लिया है. उन्होंने रियलिटी शो में खिताब जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनने का टैग हासिल किया है. इस अचीवमेंट पर एल्विश ने खुद को एक शानदार गिफ्ट दिया है जो कीमत में भी काफी भारी है. ये गिफ्ट है दुबई में एक शानदार घर जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है.