विज्ञापन
This Article is From Aug 19, 2021

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं एली अवराम, स्टाइलिश अंदाज से जीता फैन्स का दिल

एली इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं. अपने वेकेशन के दौरान एली ने फैंस के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में एली की हॉटनेस और क्यूटनेस लोगों को क्रेजी बना रही है.

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं एली अवराम, स्टाइलिश अंदाज से जीता फैन्स का दिल
एली अवराम ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. हाल ही में एक बार फिर एली ने अपने सिजलिंग और बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में एली पानी के बीच नाव चलाती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एली बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फोटोज़ का बैकग्राउंड बेहद खूबसूरत है लेकिन उससे भी ज्यादा बला की खूबसूरत नजर आ रही है एली अवराम.

एली मालदीव्स में इंजॉय कर रही हैं वेकेशन

एली इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं. अपने वेकेशन के दौरान एली ने फैंस के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में एली की हॉटनेस और क्यूटनेस लोगों को क्रेजी बना रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं एली  ने ब्लैक कलर के टाइट्स और ब्लैक शार्ट टॉप कैरी किया हुआ है. इस लुक में एली बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. बहुत ही लाइट से मेकअप के साथ एली ने अपने खुले बालों में बैंड लगाया हुआ है जो उनके लुक को कंपलीमेंट कर रहा है. इन तस्वीरों में एली पानी के बीचों-बीच बोट में नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में वो ट्रांसपेरेंट बोट में बैठी दिखाई दे रही हैं, तो किसी में खड़े होकर पोज़ दे रही हैं. यही नहीं बोट पर बैठकर वो योगा करती हुई भी देखी जा सकती हैं.

फैन्स ने लिखा- 'ब्यूटी बिथ ब्लूज़' 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एली ने कैप्शन में लिखा, ' Navigating myself to Maldives now...wanna join?  '. लोगों को एली का बोल्ड अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कमेंट सेक्शन पर लोग जमकर एली के खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि, 'मालदीव्स के इस नजारे को आपकी खूबसूरती ने और खूबसूरत बना दिया' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ब्यूटी विद ब्लूज़'. वहीं एली के फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ उनकी खूबसूरती पर ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं एली अवराम, स्टाइलिश अंदाज से जीता फैन्स का दिल
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com