बड़ी बहन ने तोड़ी 18 साल की शादी तो छोटी बहन ने शादीशुदा लाइफ के लिए खुद को किया फिल्मों से दूर, इन दो सुपरस्टार बहनों को पहचाना क्या?

तस्वीर में दिख रही दो बहनें बॉलीवुड की पॉपुलर सिस्टर हैं. एक की लव लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं तो दूसरी फिल्मी दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं. इन सुपरस्टार बहनों को पहचाना क्या

बड़ी बहन ने तोड़ी 18 साल की शादी तो छोटी बहन ने शादीशुदा लाइफ के लिए खुद को किया फिल्मों से दूर, इन दो सुपरस्टार बहनों को पहचाना क्या?

तस्वीर में दिख रहीं बॉलीवुड सिस्टर्स को पहचाना क्या?

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें सुर्खियां बटोरती हैं.  फैंस भी अपने पसंदीदा सितारे को पहचानने का चैलेंज लेते हैं और कई बार उसे पूरा भी कर लेते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बहुत ही इंटरेस्टिंग लेकिन थोड़ा मुश्किल चैलेंज जिसे पूरा करने में आपको यकीनन मजा आ जाएगा.  दरअसल आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं तो बेहद क्यूट बच्चियों की तस्वीरें...  अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें पहेली क्या है... तो आपको बता दें कि पहेली है इन दोनों ही बच्चियों का नाम जो आपको बताना है. आपकी इस मुश्किल को आसान करने के लिए बता देते हैं कि ये दोनों न सिर्फ बहनें हैं बल्कि अब बन चुकी है बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम. इनमें से अपनी खूबसूरती, फैशन और फिटनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं तो दूसरे ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया है. 

सिलाई मशीन के नीचे बड़ी ही स्टाइल से बैठी इन दोनों ही बच्चियों को पहचानने में आप के पसीने छूट जाएंगे. ये दोनों ही बच्चियां सगी बहने हैं और साथ ही बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस भी. दिमाग के घोड़े दौड़ाने के बावजूद अगर आप इन्हें पहचान नहीं पाए हैं तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं. इस पोस्ट की दूसरी तस्वीर में मलाइका बिल्कुल बड़ी बहन की तरह अमृता को कसकर पकड़े हुए नजर आ रही हैं तो तीसरी तस्वीर देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.  क्योंकि इस तस्वीर में दोनों की हेयर स्टाइल और स्माइल उन्हें और भी ज्यादा क्यूट बना रही है.  आपको बता दें कि बॉलीवुड की इन दो सुपरकूल सिस्टर्स की बचपन की तस्वीर देखकर उन्हें पहली नजर में पहचानना लगभग नामुमकिन सा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 मलाइका अरोड़ा ने भले ही एक्टिंग में हाथ ना आजमाया हो लेकिन डांस नंबर, फिटनेस और फैशन में उनका आज भी किसी से कोई मुकाबला नहीं है. मलाइका अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के चलते हैं अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं अरबाज खान से 18 साल पुरानी शादी तोड़ने और तलाक लेने के बाद वह इन दिनों मलाइका अपनी लव लाइफ को लेकर भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वहीं उनकी बहन अमृता अरोड़ा की बात करें तो 2002 में 'कितने दूर कितने पास' से उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था जिसके बाद वो साल 2015 में कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन कुछ ही समय बाद उन्होंने एक्टिंग से पूरी तरह दूरी बना ली. हालांकि अक्सर मलाइका अमृता और करीना कपूर खान की गर्ल्स गैंग अक्सर साथ वेकेशन एंजॉय करते हुए नजर आ ही जाती हैं.