'द मैरिड वुमन' के प्रचार में जुटीं एकता कपूर, जयपुर में मंत्री ममता भूपेश के साथ करेंगी डिनर!

एकता कपूर (Ekta Kapoor) इन दिनों अपने बहुचर्चित शो ‘द मैरिड वुमन’ (The Married Woman) के प्रचार के लिए जयपुर में हैं.

'द मैरिड वुमन' के प्रचार में जुटीं एकता कपूर, जयपुर में मंत्री ममता भूपेश के साथ करेंगी डिनर!

एकता कपूर (Ekta Kapoor)

नई दिल्ली:

कंटेंट क्वीन और ओटीटी डिसरप्टर एकता कपूर (Ekta Kapoor) इन दिनों अपने बहुचर्चित शो ‘द मैरिड वुमन' (The Married Woman) के प्रचार के लिए जयपुर में हैं, जो प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' (A Married Woman) पर आधारित है. सफल निर्माता के इस दौरे में उनके साथ शो की प्रमुख अभिनेत्रियां ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा भी शामिल हैं. मीडिया के साथ वेब शो के बारे में गहराई से बातचीत करने के अलावा, इस दौरान सफल निर्माता शहर के कई हाई-प्रोफाइल गणमान्य व्यक्तियों से भी मुलाकात कर रही हैं. 


हाल ही में, जयपुर के शाही परिवार की राजकुमारी दीया कुमारी के साथ हाई टी पर अपनी मुलाकात के बाद, एकता कपूर (Ekta Kapoor) अब डिनर के लिए ममता भूपेश (राजनेता और महिला एवं बाल विकास मंत्री, लोक शिकायत निवारण, अल्पसंख्यक मामलों, राजस्थान सरकार में वक्फ) से भी मुलाकात करेंगी. 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साहिर रजा द्वारा निर्देशित इस शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है, जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं. 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.