एमएक्‍स प्‍लेयर के 'एक थी बेगम 2' का तहलका, सिर्फ 5 दिनों में 300 मिलियन बार स्‍ट्रीम किया गया

'एक थी बेगम 2' (Ek Thi Begum Season 2) सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित है और इसने देश भर के लाखों दर्शकों का दिल जीता है.

एमएक्‍स प्‍लेयर के 'एक थी बेगम 2' का तहलका, सिर्फ 5 दिनों में 300 मिलियन बार स्‍ट्रीम किया गया

'एक थी बेगम 2' का जबरदस्त रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

एमएक्‍स ऑरिजिनल सीरीज 'एक थी बेगम 2' (Ek Thi Begum Season 2) सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित है और इसने देश भर के लाखों दर्शकों का दिल जीता है. इस द्विभाषीय एमएक्‍स ऑरिजिनल ने पहले से बड़े, बेहतर और बोल्‍ड रूप के साथ वापसी की है और इस प्रमुख एन्‍टरटेनमेंट सुपर एप्‍प के लिये एक और बेमिसाल शो बन गया है. यह सीरीज एक दुर्लभ सीक्‍वेल है, जिसे पहले सीजन से भी ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है और इसने अपने दर्शकों की अपेक्षाओं को पूरा किया है. रिलीज के महज पांच दिनों में ही इसने 300 मिलियन से भी ज्‍यादा स्‍ट्रीम किये जाने का रिकॉर्ड बनाया है.

आईएमडीबी पर इसे 8.8 रेटिंग प्राप्‍त हुई है. इस सीरीज को अब एमएक्‍स प्‍लेयर के बड़े हिट्स जैसेकि आश्रम, भौकाल और रक्‍तांचल व अन्‍य के साथ रैंक किया गया है. यह अनुजा साठे अभिनीत एक साहसी महिला अशरफ भाटकर की कहानी है, जो अपने शौहर की मौत का बदला लेने के लिये एक खुशहाल हाउसवाइफ से एक कोल्‍ड एंड कैलकुलेटिव लीला पासवान में बदल जाती है और इससे अंडरवर्ल्‍ड डॉन मकसूद के कारोबार को काफी नुकसान होने लगता है. 

अनुजा साठे ने कहा, ''एक थी बेगम 2 को जो बेमिसाल रिस्‍पॉन्‍स मिला है, उससे मैं बहुत खुश हूं. अशरफ कोई सर्वोत्‍कृष्‍ट हीरो नहीं है, बल्कि मैं उस महिला को सलाम करती हूं, जो एक साधारण हाउसवाइफ से सोच-समझ कर फैसले लेने वाली माफिया क्‍वीन बन गई है, जिसे बंदूक में गोली डालनी और चलानी दोनों आती है. हालांकि, उसने गलत रास्‍ते को चुना है और उसे अपने अंजाम तक पहुंचाना चाहती है, लेकिन इसके बावजूद दर्शकों को उसके साथ समानुभूति है और वह चाहते हैं कि जीत बेगम की ही हो और वाकई में हम इस शो के माध्‍यम से इसी चीज को सामने लाना चाहते थे. इस सीरीज ने साबित कर दिया है कि दर्शकों को बड़े-बड़े सितारे नहीं, बल्कि दिलचस्‍प कहानी और कंटेंट पसंद आती है.

एमएक्‍स प्‍लेयर में चीफ कंटेंट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा, ''हमें यह देखकर बेहद खुशी हो रही है कि 'एक थी बेगम' जैसा एक प्रादेशिक, द्विभाषीय शो एमएक्‍स प्‍लेयर पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज बन गया है. इसे सिर्फ 5 दिनों में ही 300 मिलियन से ज्‍यादा स्‍ट्रीम किया जा चुका है. एक हिम्‍मती और खूबसूरत महिला का यह सफर एक प्रेरणादायक किरदार को बनाता है और सीजन 2 में दर्शकों ने न सिर्फ उसे अपराध की दुनिया में कदम रखते हुये बल्कि अपनी बुद्धिमानी से एक ऐसी दुनिया पर राज करते हुये भी देखा, जहां अक्‍सर पुरूषों का बोलबाला होता है. हम हमेशा ही अलग-अलग क्षेत्रों की दिलचस्‍प चीजों को सामने लाने का प्रयास करते हैं और 'एक थी बेगम' ने हमें आज की दुनिया में भी आकर्षक लगने वाले उस युग को रिक्रिएट करने का एक मौका दिया है। हमें खुशी है कि दर्शकों ने इसे सराहा है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन डारेकर और विशाल मोधावे द्वारा निर्देशित 'एक थी बेगम 2' को ड्रामा, ऐक्‍शन और प्रतिशोध की कहानी में पिरोया गया है. इसमें शहाब अली, अजय गेही, हितेश भोजराज, चिन्‍मय मांडलेकर, विजय निकम, रेशम श्रीवरर्द्धानकर, राजेन्‍द्र शिसातकर, नजर खान, सौरसेनी मैत्रा, लोकेश गुप्‍ते, मीर सारवर, पूर्णांनंद वांडेकर और रोहन गुजर जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने प्रमुख भूमिकायें निभाई हैं. एमएक्‍स ऑरिजिनल 'एक थी बेगम 2' के सभी एपिसोड्स एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम के लिये उपलब्‍ध हैं.