आ गया 'डंकी' ड्रॉप 5, शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर तो है पक्की

Dunki Drop 5: डंकी ड्रॉप 5 ओ माही रिलीज हो गया है, जिसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू की रोमांटिक कैमेस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है.

आ गया 'डंकी' ड्रॉप 5, शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर तो है पक्की

डंकी ड्रॉप 5 ओ माही रिलीज हो गया है

नई दिल्ली:

Dunki Drop 5: डंकी ड्रॉप 4 - ट्रेलर की रिलीज के बाद, दर्शकों को आखिरकार राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई एक प्यारी दुनिया की झलक देखने को मिली. इस ट्रेलर को हर किसी भरपूर प्यार मिला और यह ट्रेलर 24 घंटों में हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर में से एक बन गया.  इस जादुई कहानी के अगले चैप्टर को कैद करते हुए, शाहरुख खान और तापसी ने डंकी ड्रॉप 5, ओ माही के साथ बिना शर्त प्यार की एक सिम्फनी पेश की है.

यह खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक हार्डी और मनु के किरदारों के बीच निस्वार्थ प्यार की ताकत बयां करता है, जो एक कठिन लेकिन जीवन बदलने वाली यात्रा पर निकलते हैं क्योंकि उनके दिल हमेशा के लिए एक दूसरे में जुड़ जाते हैं. उनकी लव स्टोरी की खूबसूरती इस गाने की आकर्षक धुन में कैद है, जो सुनने वालों के दिलों को गहराई से छूती है.

अरिजीत सिंह की दीवाना कर देने वाली आवाज, म्यूजिक उस्ताद प्रीतम की खूबसूरत रचना, पोएटिक इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए दिल को छूने वाले लीरिक्स और वैभवी मर्चेंट की शानदार कोरियोग्राफी के साथ, डंकी ड्रॉप 5 - ओ माही एक विजुअल और म्यूजिकल ट्रीट है.

यह गाना खूबसूरत रेगिस्तानी इलाकों की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो हार्डी और मनु के बीच के एवरग्रीन रोमांस का प्रतीक है और साथ ही उनकी ट्रांसफॉर्मेटिव यात्रा के संघर्षों को भी उजागार करती है. देखने में शानदार और इमोशनली भी यह गाना फैंस के दिलों को छू लेता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डंकी ड्रॉप सीरीज एक म्यूजिकल जर्नी रही है, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान के जन्मदिन पर डंकी ड्रॉप 1 से हुई और अब डंकी ड्रॉप 5 के रूप में, ओ माही प्यार की ताकत और उस जादू के सबूत के रूप में खड़ा है जो तब सामने आता है जब शानदार प्रदर्शन, आकर्षक म्यूजिक और खूबसूरत विजुअल्स एक साथ आते हैं. कास्ट की बात करें तो शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं, 21  दिसंबर 2023 को रिलीज होने को तैयार है.