दुल्हन के फूफा ने 'झलक दिखला जा' पर किया ऐसा डांस, देखने वालों के गुल हो गए होश, बोले- फूफा का तूफान

दुल्हन के फूफा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाएगा. लोग कमेंट कर रहे हैं कि पहली बार फूफा नाराज नहीं है.

दुल्हन के फूफा ने 'झलक दिखला जा' पर किया ऐसा डांस, देखने वालों के गुल हो गए होश, बोले- फूफा का तूफान

दुल्हन के फूफा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शादी का मौका हो तो हर चेहरे पर खुशी होती है और हर शख्स झूम रहा होता है. खुशनुमा परिवार के बीच ऐसा एक शख्स तकरीबन हर फंक्शन में होता है, जिसके डांस मूव्स जोर जोर से हंसने पर मजबूर कर देते हैं. कभी डांस बहुत एनर्जेटिक और अच्छा होता है और कभी इतना फनी होता है कि न नजरें टिका पाते हैं न फिरा पाते हैं. ऐसे ही डांस मूव्स वायरल होने में भी देर नहीं लगती. सोशल मीडिया पर एक शख्स का ऐसा ही डांस वायरल हो रहा है, जिसकी पहली स्टेप देखकर शायद आप भी यही सवाल करें कि कहीं चोट तो नहीं लगी. और उसके बाद वो डांस आपको भी हंसने पर मजबूर कर दे.

‘फूफा का डांस'

इंस्टाग्राम हैंडल बी हरामी ने ये अजीबोगरीब डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन दिया है दुल्हन के फूफा. वीडियो की शुरुआत म्यूजिक से होती है और नारंगी जैकेट में खड़ा शख्स अचानक से पैरों को स्क्वेट पॉजीशन में खोलते हुए जंप करता है. इसके बाद हिमेश रेशमिया की आवाज में गाना शुरू होता है झलक दिखला जा और हर बीट के साथ शख्स के डांस की एनर्जी बढ़ती जाती है.वो कभी कूद-कूद कर तो कभी लोट पोट होकर डांस करता नजर आता है. शादी के मंच पर मौजूद और आसपास के लोग भी उसके इस डांस को खूब इंजॉय करते नजर आते हैं. 

ये है टांग तोड़ डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद ये मजेदार डांस तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यूजर्स भी खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये टांग तोड़ डांस है. एक यूजर ने लिखा कि इस गाने को सुनकर इसके अंदर कोई आत्मा आ गई है. एक यूजर ने कमेंट किया कि देसी और इंग्लिश मिक्स करके पीने के बाद ऐसा ही होता है. एक यूजर ने लिखा कि ये माइकल जैक्सन है लेकिन उसे कोई कैमिकल रिएक्शन हो गया है. एक और लिखते हैं, फूफा का तूफान.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com