आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की वजह से लगी 28 साल पुरानी फिल्म की लॉटरी, लोगों में जबरदस्त क्रेज

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. लेकिन फिल्म की वजह से इस फिल्म को जबरदस्त फायदा मिल रहा है.

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की वजह से लगी 28 साल पुरानी फिल्म की लॉटरी, लोगों में जबरदस्त क्रेज

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से इस फिल्म को हुआ फायदा

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Laal Singh Chaddha Box Office) पर 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. खास बात यह है कि आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' की वजह से नेटफ्लिक्स पर एक फिल्म ट्रेंडिंग में शामिल हो गई है. यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि वही फिल्म है जिस पर लाल सिंह चड्ढा को बनाया गया है. जी हां, यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. इस तरह से फॉरेस्ट गम्प को देखने को दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ने 'रक्षा बंधन' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कमाए इतने करोड़

नेटफ्लिक्स पर मौजूद हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' इस समय ट्रेंडिंग में है. खास बात यह है कि नेटफ्लिक्स पर फिल्म दुनिया की कई भाषाओं समेत हिंदी में भी मौजूद है. फिल्म में लीड रोल में टॉम हैंक्स, रॉबिन राइट. गैरी सिनीज, मायकेल्ती विलियमसन और सैली फील्ड लीड रोल में हैं. फॉरेस्ट गम्प 6 जुलाई, 1994 को रिलीज हुई थी. फिल्म का रॉबर्ट जेमेकिस ने डायरेक्ट किया है. 

Laal Singh Chaddha Movie Review: कैसी है आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', पढ़ें फिल्म रिव्यू

'फॉरेस्ट गम्प' की कहानी विंस्टन ग्रूम की 1986 की इसी नाम से नॉवेल पर आधारित है. फॉरेस्ट गम्प ने छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे. जिसमें बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर, बेस्ट एडेप्टेड स्क्रीनप्ले, बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स और बेस्ट फिल्म एडिटिंग शामिल हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता मिली थी और उस साल की सबसे सफल फिल्मों की फेहरिस्त में इसका नाम शामिल था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'लाल सिंह चड्ढा' को पहले दिन कैसी मिली ओपनिंग?