Dream Girl 2 Public Review: पूजा बन एक बार फिर छाए आयुष्मान खुराना, जानें 'ड्रीम गर्ल 2' देखकर क्या बोले लोग

Dream Girl 2 Public Review: बहुत से दर्शकों ने आयुष्मान खुराना की फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने एक बार फिर से उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की है.

Dream Girl 2 Public Review: पूजा बन एक बार फिर छाए आयुष्मान खुराना, जानें 'ड्रीम गर्ल 2' देखकर क्या बोले लोग

Dream Girl 2 Public Review: 'ड्रीम गर्ल 2' में एक बार फिर छाए आयुष्मान खुराना

नई दिल्ली:

Dream Girl 2 Public Review: लंबे समय इंतजार के बाद आखिरकार आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने सिनेमाघर में दस्तक दे दी है. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार अनन्या पांडे नजर आएंगी. बीते दिनों ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. अब फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो हो चुका है. ऐसे में बहुत से दर्शकों ने आयुष्मान खुराना की फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने एक बार फिर से उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की है.

इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना के अलावा ड्रीम गर्ल 2 में परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव और अनु कपूर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यहां पढ़ें ड्रीम गर्ल 2 का सोशल मीडिया पर रिव्यू....


आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर ड्रीम गर्ल 2 में दिल का टेलीफोन बजाने आ गए हैं. ताजा आंकड़ों की बात करें तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने पीवीआर में 14,150, आइनॉक्स में 6300 और सिनेपॉलिस में 6100 की एडवांस बुकिंग हासिल की है. इस हिसाब ने अब तक इन तीन चैनों में ड्रीम गर्ल 2 ने 26,550 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर ली है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म रात में भी अच्छी एडवांस बुकिंग कर सकती है. आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है. एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में लीड रोल में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे हैं. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में एक बार फिर से आयुष्मान खुराना पूजा के रोल में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com