Diwali Special Songs: बॉलीवुड के इन गानों को सुनकर दिवाली की चमक हो जाएगी दोगुनी

दिवाली 14 नवंबर (Diwali 2020) को भारत और दुनिया के दूसरे देशों में मनाई जाएगी. दिवाली जैसे दिये, लाइट्स और टेस्टी पकवान, मिठाई के बिना अधूरी है ठीक उसी तरह दीवाली का मजा बॉलीवुड गानों (Bollywood Song) के बिना अधूरा है.

Diwali Special Songs: बॉलीवुड के इन गानों को सुनकर दिवाली की चमक हो जाएगी दोगुनी

दिवाली पर सुने ये बेहतरीन बॉलीवुड गाने

खास बातें

  • दिवाली पर सुनें ये बॉलीवुड सॉन्ग
  • दिवाली की चमक हो जाएगी दोगुनी
  • 14 नवंबर को पूरे देश में मनाई जाएगी दिवाली
नई दिल्ली:

दिवाली 14 नवंबर (Diwali 2020  को भारत और दुनिया के कई देशों में मनाई जाएगी. दिवाली जैसे दिये, लाइट्स और टेस्टी पकवान, मिठाई के बिना अधूरी है ठीक उसी तरह दिवाली का मजा बॉलीवुड गानों (Bollywood Song) के बिना अधूरा है. दिवाली के इस खास मौके पर हम आपके लिए लाए ऑल टाइम फेवरेट ऐसे ही खूबसूरत गाने जिससे सुनने के बाद आपकी दिवाली की चमक दोगुनी बढ़ जाएगी. जैसा कि आपको पता है इंडियन फेस्टिवल बॉलीवुड गानों के बिना अधूरा होता है, तो फिर देर किस बात कि हम इस दीवाली लाए हैं आपके लिए पूराने और नए गानों का खूबसूरत एल्बम जिससे सुनने के बाद आपकी यादें जरूर ताजा हो जाएगी. 

हम आपके लिए लाए हैं बॉलीवुड के शानदार और पॉपुलर हिंदी फिल्‍मी गानों  की लिस्‍ट , जिन्‍हें देखकर आप भी महसूस करेंगे कि त्‍योहार मनाने के लिए ऐसी ही फिल्‍मी जिंदादिली की जरूरत है. बन्नो, नागिन डांस, डिंग डांग, राम चाहे लीला, लेट्स सेलिब्रेट, गबरू रेडी टू मिंगल जैसे कई और दिवाली डांस नंबर आप अपनी दिवाली पार्टी में शामिल कर सकते हैं.  दीवाली स्पेशल गाने इन लिंक पर क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिवाली प्रकाश का त्योहार है और इसे भारत में सबसे लोकप्रिय त्योहारों में से एक माना जाता है. हर साल कार्तिक माह में अमावस्या तिथि पर त्योहार मनाया जाता है. इस साल ये त्योहार 14 नवंबर 2020 को मनाया जाएगा. लोग अपने घरों की सफाई और सजावट करेंगे. इस दिन लोग अनुष्ठान के अनुसार देवी लक्ष्मी, भगवान गणेश और भगवान कुबेर की पूजा करते हैं. दीवाली पर रात में पूजा की जाती है. दिवाली की सभी रस्मों में रंगोली बनाना सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है.