दिव्या खोसला ने पिंक कलर के आउटफिट में 'याद पिया की आने लगी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्टेज पर अपने सुपरहिट गाने 'याद पिया की' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

दिव्या खोसला ने पिंक कलर के आउटफिट में 'याद पिया की आने लगी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिव्या खोसला कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने पिंक कलर के आउटफिट में किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) हर बार अपने गानों से तहलका मचा देती हैं. हाल ही में दिव्या कुमार का नया सॉन्ग 'तेरी आंखों में (Teri Aankhon Mein Song)' रिलीज हुआ था. यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा था. अब दिव्या खोसला कुमार का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्टेज पर जबरदस्त अंदाज में परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar Video) पिंक कलर के आउटफिट में कंटेस्टेंट्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

A post shared by dancing fever (@dancing_fever__) on

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) वीडियो में अपने सुपरहिट सॉन्ग 'याद पिया की (Yaad Piya Ki Song)' पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में दिव्या का अंदाज फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि इसको अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें, दिव्या खोसला (Divya Khosla) और पर्ल वी पुरी का नया सॉन्ग 'तेरी आंखों में' में पिछले महीने रिलीज हुआ था. इस वीडियो को अब तक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस का यह गाना फैन्स को खूब पसंद आया था. एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं. वह एक एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com