बर्फ में पति के साथ रोमांटिक हुईं गुलशन कुमार की बहू, देखें Video

फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर बहुओं में शुमार दिव्या खोसला पति भूषण कुमार और बेटे रुहान के साथ समर वेकेशन का मजा ले रही हैं...

बर्फ में पति के साथ रोमांटिक हुईं गुलशन कुमार की बहू, देखें Video

पति भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला

नई दिल्ली:

टी-सीरीज ग्रुप के मालिक भूषण कुमार को अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. टी-सीरीज संगीत लेबल के संस्थापक और निर्माता गुलशन कुमार के बेटे भूषण इन दिनों पत्नी दिव्या खोसला कुमार और बेटे रुहान के साथ यूरोप की सैर कर रहे हैं. वेकेशन की कई तस्वीरें गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर जारी है. इन फोटो में दिव्या पति भूषण और बेटे रुहान के साथ समर वेकेशन का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. दिव्या का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह यूरोप की बर्फ से ढकी पहाड़ों पर परिवार के साथ हैं. इसमें वह भूषण के साथ रोमांटिक होती हुईं दिखाई दे रही हैं.

देखें, Video

बता दें, 36 वर्षीय दिव्या खोसला कुमार ने साल 2005 में वैष्ठो देवी मंदिर में भूषण कुमार के साथ सात फेरे लिए थे. 2011 में जोड़ी के बेटे रुहान का जन्म हुआ, जो अब 7 साल का हो चुका है.

इस खास वजह से यामी गौतम ने दी लंबे बालों की कुर्बानी, देखें Video

देखें, वेकेशन की तस्वीरें ...
 

 
 
 
 
  इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने भाई के जड़ा थप्पड़, Video में देखें कैसे लिया बदला

दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. उन्होंने फिल्म अब 'तुम्हारे हवाले वतन साथियों (2004)' के जरिए बी-टाउन में डेब्यू किया. लगभग 20 म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन करने के बाद वे फिल्मों से बतौर निर्देशक जुड़ीं. यारियां (2014), सनम रे (2016) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं दिव्या फिल्म रॉय (2016) से एक निर्माता के तौर पर जुड़ीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com