पाकिस्तान के इस शख्स से इंप्रेस हुईं दिव्या दत्ता, बेहतरीन शायरी सुनाकर जीता दिल- देखें Video

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने पाकिस्तान के रहने वाले शख्स का वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के इस शख्स से इंप्रेस हुईं दिव्या दत्ता, बेहतरीन शायरी सुनाकर जीता दिल- देखें Video

दिव्या दत्ता ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी की बदौलत अलग पहचान बनाई है. किसी भी किरदार के लिए एक्ट्रेस खूब मेहनत करती हैं और जब उसे पर्दे पर उतारती हैं तो कमाल हो जाता है.  दिव्या दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं और नए-नए वीडियो पोस्ट कर रही हैं. दिव्या दत्ता ने अब एक पाकिस्तानी शख्स का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो उन्हें बेहतरीन शायरी सुनाता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गाड़ी में बैठी हैं और गाड़ी चला रहा शख्स उन्हें एक से एक बेहतरीन शायरी सुनाता नजर आ रहा है. शख्स पाकिस्तान से ताल्लुक रखता है. वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने इस बात को बताया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर लिखा है: "पाकिस्तान के इस अद्भुत व्यक्ति से मिलने का सौभाग्य मिला और उसकी शायरी एक अतिरिक्त बोनस थी."

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. दिव्या को हाल ही में 'शीर कोरमा' के लिए डीएफडब्ल्यू साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला. मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिव्या दत्ता ने टीवी पर भी अपनी पहचान बनाई और फिल्मी दुनिया में भी जगह बनाने में कामयाब रहीं. 1999 में आई फिल्म 'इश्क में जीना इश्क में मरना' से दिव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उनके संजीदा अभिनय के लिए लोग उन्हें पहचानते हैं और पसंद करते हैं. उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग', 'वीर-जारा' और 'बदलापुर' जैसी कई अन्य फिल्मों में उन्होंने अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है. 


देखें ये वीडियो: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com