दिशा पटानी ने सलमान की 'राधे' के लिए शुरू कर दी है तैयारी, नए प्रोजेक्ट का भी जल्द होगा ऐलान

दिशा पटानी (Disha Patani) ने लॉकडाउन के दौरान जहां अपनी फिटनेस का बखूबी ख्याल रखा वहीं स्क्रिप्ट नरेशन में भी हिस्सा लिया. उन्हें सलमान खान की 'राधे' फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है.

दिशा पटानी ने सलमान की 'राधे' के लिए शुरू कर दी है तैयारी, नए प्रोजेक्ट का भी जल्द होगा ऐलान

दिशा पटानी (Disha Patani) ने ने शुरू कर दी है 'राधे' की तैयारी

खास बातें

  • सलमान खान के साथ नजर आएंगी दिशा पटाना
  • 'राधे' है फिल्म का नाम
  • दिशा ने शुरू कर दी है तैयारी
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सहित सभी की जिंदगी पर ब्रेक लगा दिया है. वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) ने काम के साथ संपर्क में रहने और इस समय का सदुपयोग करना सुनिश्चित किया है. इन दिनों दिशा पटानी (Disha Patani) ऑनलाइन जूम नरेशन में भाग ले रही हैं, वह बहुत सारी नई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और जल्द ही कुछ प्रोजेक्ट्स को फाइनल करने वाली हैं. हालांकि अभी उन्हें सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे (Radhey)' की भी शूटिंग पूरी करनी है.


दिशा पटानी (Disha Patani) ने बैक टू बैक दो बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट की भी घोषणा की है और अपने अनूठे प्रमोशन के साथ नए एंडोर्समेंट भी तलाश रही हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. नई स्क्रिप्ट्स पढ़ने और हमेशा की तरह काम पर नियमित होने के अलावा, अभिनेत्री बरेली में अपने परिवार की देखभाल भी कर रही हैं. साथ ही, दिशा अपनी फिजीक को बनाये रखने के लिए एक कठिन वर्कआउट शेड्यूल का पालन कर रही हैं क्योंकि वह जल्द ही आगामी फिल्म 'राधे' के लिए शूट फिर से शुरू करने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मलंग' में अपने बेबाक अवतार और किरदार के साथ दर्शकों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा, दिशा जल्द 'एक विलेन 2' में भी नजर आएंगी जो मलंग के निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म है.