दिशा पटानी ने बीच डेस्टिनेशन से शेयर की Photo, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) की स्टाइलिश फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

दिशा पटानी ने बीच डेस्टिनेशन से शेयर की Photo, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने काम और स्टाइल से फैन्स के बीच खूब पहचान बनाई है. दिशा पटानी अकसर वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने फिर से अपनी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दिशा पटानी (Disha Patani) इस तस्वीर में बीच डेस्टिनेशन पर स्विमवेयर पहने दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही हैं. वैसे भी जब दिशा पटानी (Disha Patani Photo) शूटिंग में बिजी नहीं रहती हैं, तब या वो जिम या फिर बीच डेस्टिनेशन पर दिखाई देती हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है. एक्ट्रेस का यह अंदाज फैन्स के इतना पसंद आ रहा है कि महज कुछ ही घंटों में इस पर 13 लाख से ज्यादा बार लाइक्स आ चुके हैं. दिशा पटानी की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है. 'राधे' के अलावा दिशा पटानी सलमान खान के साथ भारत में भी काम कर चुकी हैं. दिशा पटानी इसके अलावा 'एक विलेन 2' में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम संग नजर आएंगी.