डिंपल कपाड़िया की नातिन हैं बला की खूबसूरत, ग्लैमर में मासी ट्विंकल खन्ना को भी देती हैं मात, PHOTO देख फैन्स के उड़े होश

डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका सरन की कुछ तस्वीरें इस समय जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नाओमिका बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

डिंपल कपाड़िया की नातिन हैं बला की खूबसूरत, ग्लैमर में मासी ट्विंकल खन्ना को भी देती हैं मात, PHOTO देख फैन्स के उड़े होश

डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका हैं बला की खूबसूरत

नई दिल्ली :

डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. रिंकी खन्ना को सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं देखा जाता है. हालांकि उनकी 18 साल की बेटी नाओमिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो साझा करती हैं. डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका सरन की कुछ तस्वीरें इस समय जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नाओमिका बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

नाओमिका की कुछ समय पहले अक्षय कुमर के बेटे आरव कुमार के साथ भी तस्वीरें सामने आई थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग सोच में पड़ गए थे कि आखिर ये खूबसूरत लड़की है कौन. नाओमिका ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को एक बार फिर पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं. नाओमिका की हाल ही में अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

नाओमिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा की थीं. इन तस्वीरों में नाओमिका अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आई थीं. फोटोज में नाओमिका रेड पेस्टल सूट में बला की खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं नाओमिका की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने उन्हें ट्विंकल खन्ना की टू कॉपी बता दिया है तो एक ने कहा है, 'कितनी खूबसूरत हैं आप'. इस तरह से लोग पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com