दिलजीत दोसांझ की पर्सनल लाइफ सामने लेकर आए दोस्त, कर डाला पत्नी से लेकर बच्चे तक का खुलासा

दिलजीत दोसांझ की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. सिंगर- एक्टर अपनी फैमिली के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करते हैं. लेकिन एक दोस्त दिलजीत दोसांझ की पर्सनल लाइफ के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

दिलजीत दोसांझ की पर्सनल लाइफ सामने लेकर आए दोस्त, कर डाला पत्नी से लेकर बच्चे तक का खुलासा

दिलजीत दोसांझ की पर्सनल लाइफ सामने लेकर आए दोस्त

नई दिल्ली:

दिलजीत दोसांझ की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. सिंगर- एक्टर अपनी फैमिली के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करते हैं. लेकिन एक दोस्त दिलजीत दोसांझ की पर्सनल लाइफ के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. दोस्तों ने बताया था कि सिंगर शादीशुदा हैं और वह एक अमेरिकी-भारतीय हैं. इतना ही नहीं दोस्तों ने बताया है कि दिलजीत दोसांझ का एक बेटा भी है. सिंगर-एक्टर के माता-पिता लुधियाना में रहते हैं.

दिलजीत दोसांझ के बचपन के दोस्त गांव के सरपंच माखन सिंह ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की. उन्होंने कहा, 'उनके पिता बलबीर सिंह पंजाब रोडवेज में बस ड्राइवर थे, जो अपने खाली समय में हॉकी खेलना पसंद करते थे.' इसके साथ ही उन्होंने दिलजीत दोसांझ की शादी के बारे में खुलासा किया है. वहीं दूसरे दिलजीत दोसांझ के दोस्त बलवीर बोपाराय, एक गायक-संगीतकार, जिन्होंने दशकों पहले लुधियाना स्थित एक रिकॉर्ड कंपनी के साथ काम किया था, ने याद किया कि कैसे दिलजीत ने साल 2000 में राज्य के संपन्न संगीत परिदृश्य में अवसरों की तलाश में उनसे संपर्क किया था.

बलवीर बोपाराय ने कहा, 'उनके पास मुश्किल से कोई दाढ़ी थी, लेकिन उनके पास लय थी, उन्होंने अच्छा भांगड़ा किया और बहुत अच्छी पगड़ी बांधी. वह 16 साल के थे जब हमने उनका पहला एल्बम इश्क दा उड़ा अदा (द एबीसी ऑफ लव) काटा था. जब वह 17 साल के थे, तब तक वह एक शो के लिए 50,000 रुपये चार्ज कर रहे थे और शादी के सीजन के दौरान लगभग हर दिन बुकिंग हो रही थी.' इसके अलावा दिलजीत दोसांझ के दोस्तों ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान