संबित पात्रा ने कश्मीर की Photo को शेयर कर कहा कुछ ऐसा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

जम्मू-कश्मीर में सोपोर में हुए हमले से जुड़ी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें बच्चा अपने नाना के ऊपर बैठा नजर आ रहा है. इस फोटो को संबित पात्रा (Sambit Patra) ने शेयर किया, जिसपर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने उन्हें जवाब दिया.

संबित पात्रा ने कश्मीर की Photo को शेयर कर कहा कुछ ऐसा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और संबित पात्रा (Sambit Patra) के बीच ट्विटर पर छिड़ी बहस

खास बातें

  • संबित पात्रा ने शेयर की 3 साल के बच्चे की तस्वीर
  • दीया मिर्जा ने दिया संबित पात्रा को ट्वीट कर जवाब
  • दीया मिर्जा और संबित पात्रा में छिड़ी बहस
नई दिल्‍ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर (Sopore) के बारामूला में बुधवार को सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों पर हुए हमले के दौरान एक तीन साल के बच्चे को भी पुलिस ने बचा लिया है. बच्चे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने नाना के ऊपर बैठकर बिलखता हुआ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर संबित पात्रा (Sambit Patra) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और लिखा, "पुलित्जर लवर्स." संबित पात्रा की इस पोस्ट को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) भड़कीं नजर आईं, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर संबित पात्रा को जवाब भी दिया. (यहां देखें ट्वीट

bvptc15o

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने संबित पात्रा (Sambit Patra) को जवाब देते हुए लिखा, "क्या आपमें किसी भी तरह की सहानुभूति नहीं बची है?" दीया मिर्जा के इस ट्वीट के बाद से ही संबित पात्रा और एक्ट्रेस में ट्विटर पर बहस छिड़ गई. संबित पात्रा ने दीया मिर्जा का जवाब देते हुए लिखा, "मैडम आपको इस समय एक प्लेकार्ड पकड़ना चाहिए जिसमें लिखा होगा, 'मैं पाक द्वारा समर्थित कश्मीर में जिहाद पर शर्मिंदा हूं.' लेकिन आप सभी सेलेक्टिव हैं और आप ऐसा नहीं करेंगी." इसके बाद दीया मिर्जा ने संबित पात्रा का जवाब देते हुए लिखा, "आपने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीया मिर्जा (Dia Mirza) के सवाल का जवाब देते हुए संबित पात्रा (Sambit Patra) ने लिखा, "हां मैडम मेरे पास सहानुभूति है. मेरी सेनाओं के लिए, प्रत्येक भारतीय नागरिक के लिए. आपके विपरीत, जिसकी सहानुभूति चयनात्मक हो. याद रखें मैं कोई चयनात्मक प्लेकार्ड पकड़ने वाला इंसान नहीं हूं. हालांकि, मैं आपका प्रशंसक हूं और आज आपको पाक समर्थित जिहाद की निंदा करने वाले प्लेकार्ड को पकड़ा देखना पसंद करुंगा." बता दें कि दीया मिर्जा के अलावा मशहूर सिंगर विशाल ददलानी और फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी संबित पात्रा पर उनके ट्वीट को लेकर निशाना साधा.