दीया मिर्जा और वैभव ने अपने गले से उतारकर एक-दूसरे को पहनाई वरमाला, शादी से जुड़े Video और Photos हुए वायरल

दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.

दीया मिर्जा और वैभव ने अपने गले से उतारकर एक-दूसरे को पहनाई वरमाला, शादी से जुड़े Video और Photos हुए वायरल

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी की तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने एक-दूसरे को पहनाई वरमाला
  • शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब हो रहे हैं वायरल
  • रेड साड़ी में दिखा दीया मिर्जा का बेहद खूबसूरत अंदाज
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शादी की रस्में भी दीया मिर्जा और वैभव रेखी में खास अंदाज में निभाईं. उनके वरमाला से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही अपने गलों से वरमाला निकाल कर एक-दूसरे को पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दीया मिर्जा और वैभव रेखी का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शयेर किया है. 

दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपनी शादी में जहां रेड और गोल्डन साड़ी में नजर आईं तो वहीं वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) व्हाइट कलर की शेरवानी पहने दिखाई दिये. दोनों के वरमाला से जुड़ा यह वीडियो फैंस का भी खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसके अलावा दीया मिर्जा से जुड़े और वीडियो भी कूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस मीडिया से मिलती-जुलती और उन्हें मिठाई बांटती हुई दिखाई दे रही हैं. दीया मिर्जा की शादी को लेकर मीडिया ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीया (Dia Mirza) की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के जूते छुपाने की रस्म निभाी थी. इससे जुड़ी फोटो भी अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की थी. इसके अलावा दीया मिर्जा की मेहंदी और शादी से जुड़ी बाकी रस्मों की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हुए थे. दीया मिर्जा के करियर की बात करें तो उन्होंने 'रहना है तेरे दिल में', दस, दम और संजू जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. आखिरी बार दीया मिर्जा फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. फिल्मों से इतर दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.