धोनी की बेटी जीवा दुबई में बन गईं कैप्टन, फिर यूं चलाई वाटर मोटर बाइक- खूब देखा जा रहा है Video

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का एक वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैप्टन बनी नजर आ रही हैं.

धोनी की बेटी जीवा दुबई में बन गईं कैप्टन, फिर यूं चलाई वाटर मोटर बाइक- खूब देखा जा रहा है Video

जीवा धोनी (Ziva Dhoni) ने कैप्टन बन यूं चलाई वाटर मोटर बाइक

खास बातें

  • महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा बन गईं कैप्टन
  • वाटर मोटर बाइक पर यूं एंजय करती आईं नजर
  • जीवा धोनी के वीडियो और फोटो हुए वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों दुबई में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. दुबई में रहते हुए उनके परिवार की फोटो और वीडियो भी अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का एक वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैप्टन बनी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वह दुबई में वाटर मोटर बाइक चलाती हुई भी दिखाई दे रही हैं. जीवा धोनी अपनी फोटो और वीडियो में फुल एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. 

जीवा धोनी (Ziva Dhoni) के इस वीडियो और फोटो में उनका क्यूट अंदाज देखने लायक है. एक फोटो जीवा धोनी के एकाउंट से ही शेयर हुई है, जिसमें वह ड्राइवर की सीट पर बैठकर वाटर मोटर बाइक पर एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो और फोटो, दोनों में ही जीवा धोनी की क्यूटनेस देखने लायक है. देखते ही देखते उनकी यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर भी छा गई है. बता दें कि इससे पहले भी जीवा धोनी अपनी कई फोटो और वीडियो के वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं. 


बता दें कि इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का ऑफिशियल एकाउंट है, जिसे करीब 18 लाख लोग फॉलो भी करते हैं. उनके इस एकाउंट को उनकी मम्मी साक्षी और पापा महेंद्र सिंह धोनी हैंडल करते हैं. जीवा के इंस्टाग्राम एकाउंट से अकसर उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर होते हैं. वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो आईपीएल के शुरू होने से पहले ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. हालांकि, आईपीएल के दौरान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के साथ जी जान लगाते हुए नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com