ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया नया गाना 'आई एम बाइकर', यूजर्स ने लिखा- कानों से खून निकल आया

सोशल मीडिया पर अपने गानों से धमाल मचाने वाली ढिंचैक पूजा अपने चाहने वालों के लिए एक नया गाना लेकर आई हैं. पूजा लगभग पांच साल पहले यूट्यूब पर अपने गाने सेल्फी मैंने ले ली... के लिए वायरल हुई थीं इसके बाद वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं.

ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया नया गाना 'आई एम बाइकर', यूजर्स ने लिखा- कानों से खून निकल आया

Dhinchak Pooja का नया सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर अपने गानों से धमाल मचाने वाली ढिंचैक पूजा अपने चाहने वालों के लिए एक नया गाना लेकर आई हैं. ढिंचैक पूजा का नया सॉन्ग 'आई एम बाइकर' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गाने को लेकर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक बार फिर वह अपने सॉन्ग की वजह से चर्चा में आ गई हैं. Dhinchak Pooja का असली नाम पूजा जैन है, पूजा लगभग पांच साल पहले यूट्यूब पर अपने गाने सेल्फी मैंने ले ली... के लिए वायरल हुई थीं. इसके बाद उन्होंने स्वैग वाली टोपी और दिलों का शूटर जैसे गाने गाकर लोकप्रियता हासिल की.

Dhinchak Pooja अपने गाने खुद लिखती और गाती हैं, अपनी अलग तरह की खासियत के कारण सोशल मीडिया पर पूजा ने अपनी एक खास पहचान बनाई है. अब साल के पहले महीने में मीम बनाने वालों के लिए पूजा अपना नया गाना आई एम ए बाइकर के साथ वापस आ गई हैं. वीडियो में ढिंचैक पूजा बाइकर की पोशाक और लैदर की जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. बाइक पर बैठे और दोनों तरफ बाइक सवारों से घिरी हुई ढिंचैक पूजा गाती दिख रही हैं, 'मैं बाइकर, जैसे कोई टाइगर, मोटे थोड़ी डाइट कर, तू भी मुझे लाइक कर...' गाने को हिंदी और अंग्रेजी में तुकबंदी की गई है.

यूजर्स ने किए कमेंट्स

बता दें कि Dhinchak Pooja के इस गाने को यूट्यूब पर शेयर करने के दो दिनों से भी कम समय में इस गाने पर लाखों में व्यूज आ चुके हैं. लोगों ने इस गाने पर तरह तरह के कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है, कानों से खून निकल रहा है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, आज ढिंचैक पूजा का गाना मैं बाइकर सुन लिया...अब मेरे कानों से खून निकल रहा है. एक यूजर ने लिखा, ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना आई एम ए बाइकर रिलीज कर दिया है. अब हमें दो तरह के वायरस से लड़ना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com