धर्मेंद्र का उर्दू को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- बड़े शौक से पढ़ता था...

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कहने के लिए पहचाने जाते हैं. धर्मेंद्र अकसर अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हैं. उर्दू (Urdu) को लेकर किया गया एक ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

धर्मेंद्र का उर्दू को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- बड़े शौक से पढ़ता था...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने किया ट्वीट
  • उर्दू भाषा को लेकर कही यह बात
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कहने के लिए पहचाने जाते हैं. धर्मेंद्र अकसर अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हैं, और उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) का उर्दू को लेकर एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका इस भाषा को लेकर प्यार और दर्द दोनों ही झलक रहा है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी एक फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है जो उर्दू में है, और इसे लेकर उन्होंने अपनी राय भी जाहिर की है. इस ट्वीट में उर्दू भाषा को लेकर धर्मेंद्र ने कई बातें कही हैं और उर्दू (Urdu) को लेकर उनका लगाव भी इसमें साफ झलकता है. 

जावेद अख्तर ने मस्जिद की 5 एकड़ जमीन के इस्तेमाल के लिए दी ऐसी सलाह, Tweet हुआ वायरल

अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज तो शाहरुख खान बोले- दो मोटरसाइकिल पर स्टंट करने से...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उर्दू भाषा को लेकर ट्वीट में लिखा हैः 'उर्दू माहनामा...अचानक नजर आ गया...बड़े शौक से पढ़ता था....लड़कपन मेरा...जवानी में यारी हो गई...इस से...और आज दोस्तों...यह भी...मेरा...इक...दर्द-ए-याद-ए-माज़ी हो गया...' धर्मेंद्र ने ऋषि कपूर के साथ अपनी फिल्म 'कातिलों के कातिल' का उर्दू का पोस्टर ट्वीट किया है. धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं, और बॉलीवुड के सुपरस्टार उन्हें रिप्लाई भी कर रहे हैं. 

जावेद अख्तर ने 5 एकड़ जमीन पर दी सलाह तो गौहर खान का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. खुद एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने सिंगिंग शो के दौरान कहा था कि धर्मेंद्र उनके क्रश हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी जोरदार अंदाज में एक्टिव रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...