लंबे अरसे बाद धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से शेयर किया वीडियो, बोले- मुझे अपना चाचा-दादा समझो लेकिन...

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले सुपरस्टार धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. एक बार फिर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया है.

लंबे अरसे बाद धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से शेयर किया वीडियो, बोले- मुझे अपना चाचा-दादा समझो लेकिन...

धर्मेंद्र ने फार्म हाउस से शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले सुपरस्टार धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपने परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के साथ ही वे वक्त-वक्त पर अपने फैंस के लिए खास मैसेज भी शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया है. इसमें वे लोगों को सुरक्षित रहने और कोरोना से सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं. इस वीडियो में धर्मेंद्र ने बताया है कि वह लंबे अरसे बाद अपने फार्म हाउस पर लौटे हैं. उन्होंने इसकी वजह भी बताई है.  

अपने फार्म हाउस पर बनाए गए इस वीडियो को धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर फुरसत के पल बिताते नजर आ रहे हैं. चेयर पर बैठे चाय की चुस्की लेते धर्मेंद्र फैंस के लिए खास मैसेज देते दिखे. धर्मेंद्र वीडियो में कह रहे हैं, 'मैं दिल्ली में था वहां भी बहुत ठंड थी, हिमाचल में सनी के साथ घूम रहा था वहां भी ठंड थी और अब फार्म हाउस पर आया हूं यहां भी काफी ठंड है. दोस्तों मैं आपसे एक बात करना चाहता हूं, ये कोरोना रूप बदल-बदल कर घूम रहा है. अब नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के रूप में वह फैल रहा है. आप मुझे अपना दादा, चाचा जो भी समझे मेरी आपसे यही रिक्वेस्ट है कि आप खुद को सुरक्षित रखें, कोरोना से बचें. लव यू ऑल.' 

इस वीडियो में एक्टर के फार्म हाउस की खूबसूरती भी नजर आ रही है. हरे भरे पौधों और फूलों से भरा उनका फार्म हाउस फुरसत के पल गुजारने के लिए बेहतरीन जगह है. धर्मेंद्र के इस वीडियो मैसेज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'लव यू टू पापा'. बता दें कि कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश भर में तेजी से अपने पैर पसार रहा है. 

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com