धर्मेंद्र ने 'राफ्ता राफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है' का वीडियो किया शेयर, बोले- अभी भी मेरे अंदर बचपना है...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो पर फैंस जमकर धर्मेंद्र के डांस की तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो 1973 में आई फिल्म 'कहानी किस्मत की' का है.

धर्मेंद्र ने 'राफ्ता राफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है' का वीडियो किया शेयर, बोले- अभी भी मेरे अंदर बचपना है...

धर्मेंद्र ने 'राफ्ता राफ्ता देखो आख मेरी लड़ी है' का वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गया है धर्मेंद्र का ये वीडियो
  • वीडियो शेयर कर कहा अभी भी मेरे अंदर बचपना है
  • अपने 2 फिल्म में नजर आएंगे धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़े रहते हैं. 85 साल के हो चुके धर्मेंद्र आए दिनों फोटो या वीडिया शेयर कर लाइमलाइट में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, यह 1973 में आई फिल्म 'कहानी किस्मत की' के मोस्ट पॉपुलर गाने 'राफ्ता राफ्ता देखो आख मेरी लड़ी है' का है.  सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है ये वीडियो 
इस वीडियो को धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी और रेखा की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं. "रवि सो स्वीट लव यू जैसा कि हमारी नाजिया ने कहा, मेरे अंदर एक बच्चा है जो मुझे किसी भी मौके पर खड़ा कर देता है. हाहा" 

3575bg48

Dharmendra Deol

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



यह भी जानें
धर्मेंद्र  (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. उनका बचपन साहनेवाल में गुजरा. पिता स्कूल के हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें पिछली बार उन्हें 'यमला पगला दीवाना' में देखा गया था वहीं अब वे अपनी अगली फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग की तैयारी में लगे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे.