Dharmendra ने ट्रेन में पॉकेट मारते हुए शेयर की अपनी पुरानी फोटो, बोले- ऐसा कभी मत करना क्योंकि...

धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

Dharmendra ने ट्रेन में पॉकेट मारते हुए शेयर की अपनी पुरानी फोटो, बोले- ऐसा कभी मत करना क्योंकि...

धर्मेंद्र ने शेयर की पुरानी तस्वीर

नई दिल्ली :

धर्मेंद्र को भले ही भारत का ही-मैन कहा जाता है, लेकिन उनके करियर की शुरुआत में एक समय ऐसा भी था जब धर्मेंद्र को दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक माना जाता था. लेकिन धर्मेंद्र के बॉलीवुड करियर के शुरुआती दिन इतने आसान नहीं थे. धर्मेंद्र ने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल देखा है. यही वजह है कि धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों को अपने पोस्ट के जरिये इंस्पायर करते रहते हैं. धर्मेंद्र ने सोशल मिडिया पर पॉकेट मारते हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ एक्टर ने कुछ ऐसा लिखा है, जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगा.

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले लीजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने एक ऐसी तस्वीर अपलोड की है, जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं. अपनी तस्वीर में धर्मेंद्र ट्रेन के अंदर किसी का पॉकेट मारते हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पर नजर डालें तो ट्रेन में खड़े एक व्यक्ति का पॉकेट मारते हुए धरम पाजी दिखाई दे रहे हैं. लोकल ट्रेन की रेलिंग पकड़े धर्मेंद्र कैमरे को देखकर आंख मार रहे हैं. धर्मेंद्र की ये फोटो भले ही फिल्म का हिस्सा हो, लेकिन अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, वह आपको सोचने और जिंदगी की अनदेखी असलियत को समझने पर मजबूर कर देगा. 

कई बार रील लाइफ में रियल लाइफ की वो असलियत देखने को मिल जाती है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं करते. धर्मेंद्र ने पॉकेट मारते हुए की इस तस्वीर को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ऐसा कभी मत करना क्योंकि हो सकता है ये आदमी अपनी बीमार मां की दवाइयां लेने जा रहा हो'. चोरी करते हुए की तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने फैंस को बहुत ही गहरा मैसेज दिया है. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की इस तस्वीर को देखकर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'इतना हैंडसम चोर हो तो कोई पुलिस रिपोर्ट ही नहीं करेगा'. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, 'आपने बहुत गहरी बात कह डाली है सर'.

ये भी देखें: शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलेब्‍स, अनन्‍या-कियारा भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com