बारिश हुई तो लॉन की तरफ भागी गायें, धर्मेंद्र बोले- बारिश में उन्हें पहाड़ी पर जाने नहीं देता- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से अपने फार्म हाउस का वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बारिश हुई तो लॉन की तरफ भागी गायें, धर्मेंद्र बोले- बारिश में उन्हें पहाड़ी पर जाने नहीं देता- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फार्महाउस पर अपना खास समय बिता रहे हैं और वहां रहते हुए भी वह फैंस से जुड़ना नहीं भूलते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फार्म हाउस पर जोरदार बारिश हो रही है, जिसके कारण उनके पशु घास चरने बाहर नहीं जा पा रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House Video) ने भी वीडियो में इसी बात को बताया है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो दूर खड़े अपने पशुओं की निगरानी कर रहे हैं. साथ ही बाहर तेज बारिश होती दिख रही है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "भारी बारिश में, मैं उन्हें पहाड़ी पर नहीं जाने देता… वे भी मेरे लॉन में रहना पसंद करते हैं उन्हें अपनी आंखों के सामने चरते हुए देखकर मुझे बहुत खुशी मिलती है. आप सभी को मेरी पिछली पोस्ट पर प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.