जब धर्मेंद्र ने दी फ़ोटो खींचने की धमकी तो यूं गिड़गिड़ाने लगे सनी देओल

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सनी देओल (Sunny Deol) के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी तौलिये में पिता के सामने गिड़गिड़ाते नजर आए थे.

जब धर्मेंद्र ने दी फ़ोटो खींचने की धमकी तो यूं गिड़गिड़ाने लगे सनी देओल

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सनी देओल की बचपन की तस्वीर की शेयर

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने सनी देओल के बचपन की तस्वीर की शेयर
  • तौलिये में नजर आए सनी
  • अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर कर लिखी ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से सनी देओल (Sunny Deol) के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी तौलिये में नजर आ रहे हैं वहीं धर्मेंद्र उनकी तस्वीर खींच रहे हैं. इस फोटो में सनी बिल्कुल असहाय नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा सबसे भोला बेटा, मैं इसकी बिना तौलिये की तस्वीर खिंचना चाहता था. बेचारा सनी कह रहा था नहीं पापा नहीं... दोस्तों इसका भोलापन मुझे आज भी दुखी कर देता है. बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.' सोशल मीडिया पर वायरल  हो रही इस तस्वीर में धर्मेंद्र काफी उदास और लाचार नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर उनका ये बचपन का फोटो खूब वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

Saaho Box Office Collection Day 2: प्रभास की 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने केवल एक ट्वीट नहीं किया उन्होंने सनी (Sunny Deol) की इस तस्वीर के लिए दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा, 'लाचारी की तस्वीर' बता दें धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर देओल परिवार काफी एक्साइटिड क्योंकि इसके जरिए उनकी तीसरी पीढ़ीं फिल्मों में कदम रखने वाली है.

26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाता है यह एक्टर, जानें क्या है वजह

 वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चियर्स- सेलिब्रेट लाइफ (Cheers- Celebrate Life)' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल (Boby Deol) भी होंगे. धर्मेंद्र और बॉबी की ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. फैन्स को उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...