धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर पूछा, क्या दिलीप कुमार बन सकता हूं मैं?

धर्मेंद्र ने अपने पुराने दिनों और संघर्ष को इंस्टाग्राम के जरिए याद किया है. उन्होंने उन दिनों की बात की है जब वे एक्टर बनना चाहते थे और उनके आदर्श दिलीप कुमार हुआ करते थे.

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर पूछा, क्या दिलीप कुमार बन सकता हूं मैं?

धर्मेंद्र ने जाहिर की दिलीप कुमार बनने की चाहत.

खास बातें

  • धर्मेंद्र को याद आए संघर्ष के दिन
  • फिल्मों में आकर दिलीप कुमार बनना चाहते थे धर्मेंद्र
  • इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने लिखा- मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या
नई दिल्ली:

फिल्म स्टार धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन उम्रदराज सितारों में से हैं जो इस उम्र में भी एक्टिव हैं. धर्मेंद्र अब भी फिल्में कर रहे हैं और अपनी असल जिंदगी में भी पूरी तरह एक्टिव हैं. 81 साल के गर्म धर्म ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए नोस्टैल्जिक हो गए हैं. धर्मेंद्र ने अपने पुराने दिनों और संघर्ष को याद किया है. उन्होंने उन दिनों की बात की है जब वे एक्टर बनना चाहते थे और उनके आदर्श दिलीप कुमार हुआ करते थे. बिल्कुल उसी तरह जैसे फिल्मों में आने के लिए देव आनंद की प्रेरणा अशोक कुमार थे, उसी तरह धर्मेंद्र फिल्मों में आकर दिलीप कुमार बनना चाहते थे.

पढ़ें: 'हीमैन' धर्मेंद्र ने की ट्विटर पर एंट्री तो बेटों ने कुछ इस अदांज में कहा Welcome Papa...

उन्होंने लिखा है, आपका धरम नौकरी करता, साइकिल पर आता-जाता था. फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता. रातों को जागता और खवाब देखता. सुबह उठकर आईने से पूछता, “मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?”!! 
 

पढ़ें: रणबीर-माहिरा के बाद अब लंदन में हाथ थामे नजर आए सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया

वैसे भी इन दिनों देओल परिवार सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है क्योंकि कुछ दिन पहले ही सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की एक फोटो वायरल हो गई थी जिसके बाद दोनों के बीच पुराने अफेयर के फिर से ताजा होने की बातें आने लगी थीं.

 VIDEO: दिग्गज अभिनेता रंजीत से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें